NDTV Khabar

एक कैब चलाता, तीन सवारी बनकर बैठते, सड़कों पर लिफ्ट देकर गन प्वाइंट पर लूट लेते

दिल्ली-गुड़गांव एक्सप्रेसवे पर यात्रियों को लूटने वाले चार कैब ड्राइवरों को दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
एक कैब चलाता, तीन सवारी बनकर बैठते, सड़कों पर लिफ्ट देकर गन प्वाइंट पर लूट लेते

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली:

दिल्ली-गुड़गांव एक्सप्रेसवे पर यात्रियों को लूटने वाले चार कैब ड्राइवरों को दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया है. पुलिस का कहना है कि इन चारों में से एक गाड़ी ड्राइव करता था और अन्य तीन यात्रियों की भूमिका में होते थे. 

महिला ने गैंगरेप का लगाया आरोप, पुलिस ने शुरू की जांच

पुलिस ने कहा कि ये ड्राइवर बंदूक या चाकू की नोक पर यात्रियों को लूटा करते थे. बीते तीन महीने में इन्होंने अब तक 15 से ज्यादा पैसेंजर्स को लूट चुके हैं. यात्रियों के मुताबिक, ड्राइवरों का यह गिरोह उन लोगों को निशाना बनाता था, जो सड़कों पर गाड़ियों की तलाश में होते थे. 

बुलंदशहर में गोहत्या के मामले में 3 गिरफ्तार, हिंसा का मुख्य आरोपी अब भी फरार


टिप्पणियां

गुड़गांव पुलिस अधिकारी शमशेर सिंह ने समाचार एजेंसी एएनआई को बताया कि 'आरोपी हरियाणा के निवासी हैं. इनमें से तीन मेवात के हैं और दूसरा पलवल का है. इन लोगों ने कबूल किया है कि उन्होंने गन प्वाइंट पर 15 से ज्यादा लोगों से नकद, एटीएम कार्ड और मोबाइल आदि लूटे हैं.  पुलिस ने दो टैक्सी को भी हिरासत में लिया है. 

VIDEO: ओलाकैब में गैंगरेप, पुलिस के हत्थे चढ़े आरोपी



NDTV.in पर हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) विधानसभा के चुनाव परिणाम (Assembly Elections Results). इलेक्‍शन रिजल्‍ट्स (Elections Results) से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरेंं (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement