NDTV Khabar

नोएडा में चार साल की बच्ची को अगवा कर बेहोशी की दवा पिलाई, मौत

3 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
नोएडा में चार साल की बच्ची को अगवा कर बेहोशी की दवा पिलाई, मौत

प्रतीकात्मक चित्र

नोएडा: नोएडा के थाना सेक्टर-20 क्षेत्र के हरौला गांव में रहने वाली 4 वर्षीय एक बच्ची को अगवा कर तीन युवकों ने उसके परिजनों से एक लाख रुपये की फिरौती मांगी. बदमाशों ने अगवा करने के बाद बच्ची को बेहोशी की दवा पिलाई जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई. सहायक पुलिस अधीक्षक डॉक्टर गौरव ग्रोवर ने बताया कि हरौला गांव में रहने वाले देवानंद की 4 वर्षीय बेटी 20 अप्रैल से घर से लापता थी. इस मामले में उन्होंने थाना सेक्टर 20 में उसके अगवा होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी.

उन्होंने बताया कि 21 अप्रैल को बच्ची के पिता के घर के बाहर एक फिरौती का पत्र मिला जिसमें अपहरणकर्ताओं ने कहा था कि एक लाख रुपये दे दो और तुम्हारी बच्ची वापस कर दी जाएगी. उन्होंने बताया कि इस मामले में पुलिस ने शनिवार सुबह विपिन, केदार और अजीत नामक तीन लोगों को हिरासत में लिया. विपिन ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि उन लोगों ने बच्ची का फिरौती के लिए अपहरण किया था. घटना वाले दिन बच्ची को बेहोश करने के लिए उन्होंने नशे की दवाई दी थी, जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई थी.

पुलिस ने उनकी निशानदेही पर दिल्ली-नोएडा बॉर्डर के वसुंधरा के पास से बच्ची का शव बरामद कर लिया है. ग्रोवर ने बताया कि हिरासत में लिए गए तीनों लोगों से गहन पूछताछ की जा रही है.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement