NDTV Khabar

गाजियाबाद में आईपीएल सट्टा गिरोह का भांडाफोड़, 5 लोग गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश पुलिस की अपराध शाखा की टीम ने साहिबाबाद इलाके में क्रिकेट की सट्टेबाजी करने वाले एक गिरोह का भांडाफोड़ किया है और इस संबंध में पांच लोगों को गिरफ्तार किया है.

4 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
गाजियाबाद में आईपीएल सट्टा गिरोह का भांडाफोड़, 5 लोग गिरफ्तार

IPL मैचों पर सट्टा लगाने वाले 5 लोगों को यूपी पुलिस ने गिरफ्तार किया है (प्रतीकात्मक चित्र)

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश पुलिस की अपराध शाखा की टीम ने साहिबाबाद इलाके में क्रिकेट की सट्टेबाजी करने वाले एक गिरोह का भांडाफोड़ किया है और इस संबंध में पांच लोगों को गिरफ्तार किया है.

नगर पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर ने बताया कि उन्हें बीती रात करीब पौने 12 बजे साहिबाबाद के राजेंद्र नगर के वृंदावन ग्रीन अपार्टमेंट के एक फ्लैट पर छापेमारी करके 5 लोगों को क्रिकेट पर सट्टा लगाते हुए गिरफ्तार किया.

उन्होंने कहा कि गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए अपराध शाखा की टीम ने राजेंद्र नगर के एक फ्लैट में छापा मारा और पारस नारंग, अंशुल जैन, अमरिश मित्तल, अशोक कुमार, विपिन गोयल को तब गिरफ्तार किया जब वे ऑनलाइन सट्टेबाजी में लगे थे. पुलिस ने उनके कब्जे से 15 मोबाइल फोन, लेपटॉप, 3 इंटरनेट मॉडम बरामद किए हैं.

टिप्पणियां
पुलिस ने बताया कि इस गिरोह को पारस नारंग चलाता था. पारस यूपी के बदायूं का रहने वाला है और वर्तमान में वह दिल्ली की दिलशाद कालोनी में रह रहा था. पारस ने इस धंधे के लिए यहां किराए पर एक फ्लैट लिया हुआ था. 

(इनपुट भाषा से भी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement