NDTV Khabar

गुजरात के पूर्व CM शंकरसिंह वाघेला के घर से 3 लाख रुपये नकद और 2 लाख की ज्वेलरी चोरी

गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री शंकरसिंह वाघेला (Shankersinh Vaghela) के घर से तीन लाख रुपये नकद और दो लाख रुपये मूल्य के सोने के आभूषण की चोरी हुई है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
गुजरात के पूर्व CM शंकरसिंह वाघेला के घर से 3 लाख रुपये नकद और 2 लाख की ज्वेलरी चोरी

गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री शंकरसिंह वाघेला के घर चोरी.

अहमदाबाद:

गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री शंकरसिंह वाघेला (Shankersinh Vaghela) के घर से तीन लाख रुपये नकद और दो लाख रुपये मूल्य के सोने के आभूषण की चोरी हुई है. चोरी का आरोप नेपाल के एक घरेलू सहायक दंपति पर लगाया गया है. पुलिस ने बताया कि राकांपा नेता वाघेला के घर में चोरी पिछले साल अक्टूबर में हुई थी, लेकिन वाघेला के कर्मचारी सूर्यसिंह चावड़ा ने पुलिस में इसकी शिकायत रविवार को दर्ज कराई. वाघेला का बंगला 'वसंत वगाड़ो' गांधीनगर के बाहरी इलाके में पेठापुर गांव के निकट स्थित है.

यह भी पढ़ें: 2019 में नरेंद्र मोदी को सत्ता से दूर रखने के लिए गुजरात के पूर्व CM शंकर सिंह वाघेला ने बनाया यह 'प्लान'

पेठापुर पुलिस में दर्ज शिकायत के मुताबिक शंभू गोरखा उर्फ वासुदेव नेपाली और उसकी पत्नी शारदा कथित रूप से तीन लाख रुपये नकद और दो लाख रुपये मूल्य के सोने के आभूषण चोरी करके नेपाल स्थित अपने पैतृक स्थान कैलाली गांव भाग गए. पुलिस ने बताया कि शिकायत के मुताबिक नकदी और आभूषण वाघेला की पत्नी गुलाब बा के कमरे में रखा हुआ था. पुलिस ने बताया कि यह पति-पत्नि उस समय शक के दायरे में आए जब वे वादा करके नेपाल से नहीं लौटे.


टिप्पणियां

VIDEO: शंकर सिंह वाघेला ने कांग्रेस से किया किनारा 

(इनपुट: भाषा)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement