NDTV Khabar

पांच नाबालिग लड़कों ने 'पॉर्न फिल्म' देखने के बाद 8 साल की बच्ची का किया रेप  

आठ साल की बच्ची से उसके पड़ोस में रहने वाले पांच नाबालिग लड़कों ने कथित तौर पर मोबाइल पर पॉर्न फिल्म देखने के बाद गैंगरेप किया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पांच नाबालिग लड़कों ने 'पॉर्न फिल्म' देखने के बाद 8 साल की बच्ची का किया रेप  

प्रतीकात्मक फोटो.

देहरादून: आठ साल की बच्ची से उसके पड़ोस में रहने वाले पांच नाबालिग लड़कों ने कथित तौर पर मोबाइल पर पॉर्न फिल्म देखने के बाद गैंगरेप किया. पुलिस ने बताया कि घटना से दो दिन पहले नाबालिग आरोपियों ने मोबाइल फोन पर पॉर्न फिल्म देखी थी और उसके बाद इस घटना को अंजाम दिया.

यह भी पढ़ें : मध्यप्रेदश: रिश्तेदार ने नाबालिग को बेचा, कटनी स्टेशन पर ट्रेन की खाली बोली में हुआ रेप

सहसपुर थाना प्रभारी नरेश राठौड ने बताया कि यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना जिला मुख्यालय से 25 किलोमीटर दूर सहसपुर में 12 जुलाई को घटी थी, लेकिन इसका पता शनिवार को तब लगा जब पीड़ित के माता-पिता ने इसके बारे में पुलिस को खबर दी. उन्होंने बताया कि आरोपी लड़कों को रविवार को गिरफ्तार करने के बाद किशोर न्याय बोर्ड के चीफ मजिस्ट्रेट भवदीप रावत के सामने पेश किया गया. वहां से उन्हें बाल सुधार गृह भेज दिया गया.
 
यह भी पढ़ें :  मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा में 14 साल की नाबालिग से एक दिन में दो बार गैंगरेप

पुलिस अधिकारी ने बताया कि 9 से 14 साल की उम्र के आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि अपराध करने के दो दिन पहले उन्होंने मोबाइल फोन पर पॉर्न मूवी देखी थी. उन्होंने कहा कि घर के बाहर खेल रही बच्ची को लड़के बहला-फुसलाकर एक आरोपी के खाली घर में ले गए और वहां उसके साथ कथित रूप से सामूहिक दुष्कर्म किया. घटना के समय पीड़ित बच्ची के माता-पिता घर पर नहीं थे. बाद में जब उन्होंने बच्ची को अचानक गुमसुम देखा और उसने रात का खाना भी नहीं खाया तो उन्हें कुछ अनहोनी का संदेह हुआ.

VIDEO: छपरा के स्‍कूल में नाबालिग छात्रा से महीनों तक 15 छात्रों और 3 शिक्षकों ने किया रेप


टिप्पणियां
मां के बार-बार पूछने पर बच्ची ने अपनी आपबीती बता दी. घटना पर दुख जताते हुए चीफ मजिस्ट्रेट ने कहा कि यह इंटरनेट तक आसान पहुंच के खतरनाक परिणाम का संकेत हैं. उन्होंने माता-पिताओं को मोबाइल फोन अपने बच्चों की पहुंच से दूर रखने की सलाह भी दी.

(इनपुट : भाषा)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement