NDTV Khabar

मध्य प्रदेश : नर्स से छेड़छाड़ के आरोप में 58 वर्षीय डॉक्टर गिरफ्तार

गोविंदपुरा पुलिस थाने के उप निरीक्षक वायएफ माझी ने बताया कि कस्तूरबा अस्पताल के सीएमओ डॉ. सुनील कुमार गुप्ता को अस्पताल की 22 वर्षीय नर्स की शिकायत पर उसके साथ छेड़छाड़ करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मध्य प्रदेश : नर्स से छेड़छाड़ के आरोप में 58 वर्षीय डॉक्टर गिरफ्तार

प्रतीकात्मक तस्वीर.

भोपाल: पुलिस ने भारत हेवी इलेक्ट्रिकल्स लिमिटेड (भेल) के कस्तूरबा अस्पताल के 58 वर्षीय डॉक्टर को एक प्रशिक्षु नर्स के साथ छेड़छाड़ करने के आरोप में गिरफ्तार किया है. गोविंदपुरा पुलिस थाने के उप निरीक्षक वायएफ माझी ने बताया कि कस्तूरबा अस्पताल के सीएमओ डॉ. सुनील कुमार गुप्ता को अस्पताल की 22 वर्षीय नर्स की शिकायत पर उसके साथ छेड़छाड़ करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है.

यह भी पढ़ें : मरीज के साथ बलात्कार करने के आरोप में डॉक्टर गिरफ्तार

उन्होंने नर्स की शिकायत के हवाले से बताया कि युवती का आरोप है कि डॉक्टर गुप्ता उसको वॉट्सएप पर अश्लील संदेश भेजकर परेशान करता था. इसके अलावा उसे अपने कमरे में अकेले बुलाकर उसे स्पर्श करता था. बीते कई दिनों से गुप्ता की छेड़छाड़ की हरकतें बढ़ गईं थी और वह बार-बार युवती पर सेक्स करने का दबाव बना रहा था. इससे परेशान होकर नर्स ने गुप्ता के खिलाफ पुलिस में शिकायत कर दी.

VIDEO :  छेड़छाड़ मामले के खिलाफ लोग उतरे सड़कों पर


टिप्पणियां
उन्होंने बताया कि पुलिस ने गुप्ता को न्यायिक दंडाधिकारी प्रथम श्रेणी गौरव प्रज्ञानन की अदालत में पेश किया. वहां से आरोपी को 25,000 रुपये की जमानत पर रिहा किया गया है. भेल के जनसम्पर्क अधिकारी विनोदानंद झा ने कहा, 'यह मामला अदालत में विचाराधीन है. इसलिये वह इस पर कोई टिप्पणी नहीं करेगें.'

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement