NDTV Khabar

राजस्थान के झालावाड़ में घर के बाहर खेल रही 7 साल की मासूम से दरिंदगी, रेप के बाद गला घोंटकर हत्या

राजस्थान में 7 साल की मासूम के साथ दरिंदगी की वारदात सामने आई है. झालावार में 7 साल की मासूम बच्ची की बलात्कार के बाद हत्या कर दी गई है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
राजस्थान के झालावाड़ में घर के बाहर खेल रही 7 साल की मासूम से दरिंदगी, रेप के बाद गला घोंटकर हत्या

राजस्थान के झालावाड़ में 7 साल की बच्ची से रेप के बाद हत्या

जयपुर: राजस्थान में 7 साल की मासूम के साथ दरिंदगी की वारदात सामने आई है. झालावाड़ में अपने घर के बाहर खेल रही 7 साल की मासूम बच्ची के साथ बलात्कार के बाद गला घोंट कर हत्या कर दी गई है. नाबालिग बच्ची का शव शनिवार को उसके घर के पास एक खेत में मिला. यह घटना राजस्थान की राजधानी जयपुर से करीब 340 किलोमीटर दूर झालावार जिले की है. 

मुजफ्फरपुर रेप कांड की बच्चियों की दास्तां: मैंने खिड़की से देखा, 'वह मेरी सहेली के मुंह में कपड़े ठूंसकर बलात्कार कर रहा था...'

पुलिस ने कहा कि लड़की शुक्रवार को घर के बाहर खेल रही थी, तभी वह गायब हो गई. जब वह घर नहीं लौटी तो उसे माता-पिता ने अगली सुबह पुलिस से संपर्क किया और एक शिकायत दर्ज कराई. काफी खोजबीन के बाद शनिवार की शाम में घर से करीब 200 मीटर की दूरी पर बच्ची का शव मिला. 

मुजफ्फरपुर बालिका आश्रय रेप कांड हुआ और भी भयावह, 42 में से 34 बच्चियों से रेप की पुष्टि

टिप्पणियां
हालांकि, इस मामले की जांच के लिए पुलिस ने एक स्पेशल टीम गठित कर दी है. एसपी आनंद शर्मा ने कहा कि मृतक बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया और जिसमें यह साबित हुआ कि बच्ची से रेप हुई थी, जिसके बाद उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी गई. हमने आरोपियों को पकड़ने के लिए एक टीम बनाई है. 

मेरठ में 7वीं की छात्रा का अपहरण के बाद रेप, आरोपियों ने वीडियो भी बनाया 

बता दें कि पिछले पांच महीने में झालावार में बलात्कार का यह दूसरा मामला है. इस साल की शुरुआत में फरवरी में घर से बाहर खेल रही 6 साल की बच्ची लापता हो गई थी, जिसका शव बाद में पास के खेती वाली जमीन में मिला था. उस वक्त भी पुलिस ने कहा था कि बच्ची के साथ पहले रेप हुआ था, उसके बाद हत्या हुई थी. 

VIDEO: मुजफ्फरपुर शेल्‍टर होम रेप कांड: नीतीश कुमार ने दिए CBI जांच के आदेश


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement