NDTV Khabar

छत्तीसगढ़ में स्कूल के पहले दिन ही 7 साल की बच्ची का सीनियर ने किया यौन शोषण

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के एक स्कूल में पहली कक्षा की छात्रा के साथ कथित रूप से बलात्कार के प्रयास का मामला सामने आया है

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
छत्तीसगढ़ में स्कूल के पहले दिन ही 7 साल की बच्ची का सीनियर ने किया यौन शोषण

प्रतीकात्मक तस्वीर

रायपुर: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के एक स्कूल में पहली कक्षा की छात्रा के साथ कथित रूप से बलात्कार के प्रयास का मामला सामने आया है. सात साल की बच्ची के परिवार ने कहा कि पिछले सप्ताह उनकी बच्ची के साथ कथित यौन उत्पीड़न हुआ है. हालांकि, पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और स्कूल में लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच कर रही है. मगर अभी तक इस मामले में आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. 

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि शहर के करीब आमासिवनी गांव में एक निजी स्कूल की पहली कक्षा की सात वर्षीय छात्रा के साथ बलात्कार की कोशिश का मामला सामने आया है. 

अब असम में 55 साल के बुजुर्ग ने किया 7 साल की बच्ची से बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार

अधिकारियों ने बताया कि छात्रा के परिजनों के मुताबिक इस महीने की 18 तारीख को बच्ची स्कूल गई थी. इस दौरान जब वह लघुशंका के लिए स्कूल के बाथरूम में गई तब एक सीनियर छात्र ने उसके साथ छेड़छाड़ की तथा बलात्कार का प्रयास किया. उन्होंने बताया कि बच्ची जब घर पहुंची तब उसने इसकी जानकारी अपने माता पिता को दी. परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. 

परिवार का कहना है कि बच्ची जब अपने स्कूल के पहले दिन ही घर लौटी तो उसकी मां ने नोटिस किया किया कि उस बच्ची का अंडर गार्मेंट नहीं है और उसके प्राइवेट पार्ट पर खून के निशान भी थे. 

#बसबहुतहुआ : कठुआ, कवर्धा, सिद्धार्थनगर के बाद अब एटा में भी 9 साल की बच्ची से रेप, हत्या 

टिप्पणियां
पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पुलिस ने बच्ची के बयान के बाद स्कूल में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज की भी जांच की है. लेकिन अभी तक आरोपी के बारे में जानकारी नहीं मिली है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

VIDEO: बच्चियों से रेप फिर हत्याएं


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement