NDTV Khabar

मेरठ में दूसरी कक्षा की छात्रा से कथित तौर पर दुष्कर्म, गुस्साए लोगों ने की स्कूल में तोड़फोड़

गुस्साए लोगों ने स्कूल में घुसकर तोड़फोड़ की और सड़क पर जाम लगा दिया गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित पक्ष से तहरीर लेते हुए आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया, जिसके बाद जाम खुल सका.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मेरठ में दूसरी कक्षा की छात्रा से कथित तौर पर दुष्कर्म, गुस्साए लोगों ने की स्कूल में तोड़फोड़

प्रतीकात्मक फोटो.

खास बातें

  1. गुस्साए लोगों ने स्कूल में घुसकर तोड़फोड़ की और सड़क पर जाम लगाया
  2. स्कूल के प्रधानाचार्य और शिक्षक के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज
  3. स्कूल के एक अज्ञात छात्र के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया गया
मेरठ:

शहर के थाना नौचंदी क्षेत्र में एक निजी स्कूल में दूसरी कक्षा की छात्रा के साथ स्कूल के ही एक छात्र ने कथित रूप से दुष्कर्म किया. इसके बाद गुस्साए लोगों ने स्कूल में घुसकर तोड़फोड़ की और सड़क पर जाम लगा दिया गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित पक्ष से तहरीर लेते हुए आरोपी पक्ष के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया, जिसके बाद जाम खुल सका.

यह भी पढ़ें :  यूपी : बागपत में बस स्टैंड पर महिला का अपहरण कर गैंगरेप

पीड़ित छात्रा के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने स्कूल के ही एक अज्ञात छात्र के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया है. साथ ही स्कूल के प्रधानाचार्य और शिक्षक के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज किया गया है. पीड़ित छात्रा का मेडिकल कराया जा रहा है. इलाके के थाना प्रभारी अर्जुन सिंह ने बताया कि घटना स्कूल टाइम के बाद की है. घर पहुंचकर छात्रा ने परिजनों से घटना की शिकायत की. हालांकि बच्ची ने पुलिस के सामने दुष्कर्म जैसी कोई बात नहीं की है.


यह भी पढ़ें : पाकिस्तान में पंचायत के फरमान पर परिवार के सामने लड़की से रेप, 20 गिरफ्तार

VIDEO : एटा में छह साल की बच्ची से पड़ोसियों ने किया गैंगरेप, दो गिरफ्तार

टिप्पणियां

पुलिस ने दुष्कर्म से इनकार किया
जिला पुलिस प्रवक्ता ने स्कूल में हंगामे और तोड़फोड़ की पुष्टि की, लेकिन बच्ची के साथ दुष्कर्म की बात से इंकार किया है. प्रवक्ता के अनुसार स्कूल में दूसरी कक्षा में पढ़ रही 7 वर्षीय छात्रा ने महिला थाना पुलिस को दिए गए बयान में दुष्कर्म का कोई जिक्र नही किया है.हालांकि प्रवक्ता ने कहा कि छात्रा के परिजन स्कूल के छात्र द्वारा बच्ची के साथ दुष्कर्म किए जाने का आरोप लगा रहे हैं. उधर, इलाके के पुलिस क्षेत्राधिकारी चक्रपाणि त्रिपाठी ने बताया कि पीड़ित बच्ची के परिजनों की तहरीर पर स्कूल के ही एक छात्र और स्कूल प्रधानाचार्य तथा शिक्षक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पीड़ित छात्रा का मेडिकल कराया जा रहा है.  

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement