दिल्ली : नोएडा के एक व्यापारी की हत्या करने जा रहे 8 शूटर गिरफ्तार

दिल्ली : नोएडा के एक व्यापारी की हत्या करने जा रहे 8 शूटर गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस ने शूटरों के एक बड़े गिरोह का पर्दाफाश किया है

नई दिल्ली:

दिल्ली में लगातार हो रही गैंगवार के बाद पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. राजधानी दिल्ली में आठ व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है जो विभिन्न गिरोहों के शार्प शूटर हैं और ग्रेटर नोएडा के एक व्यापारी की हत्या करने के लिए एकजुट हुए थे.

अतिरिक्त डीसीपी.एक (दक्षिण) चिन्मय बिस्वाल ने आज बताया कि हरि राम, चेन पाल गुर्जर, संदीप कुमार, संजय कुमार, अशोक कुमार , चमन प्रकाश, मनीष खारी और बिजेंद्र को दक्षिणी दिल्ली के रुचि विहार से गिरफ्तार किया गया है.

उन्होंने बताया कि इन सभी को पुलिस को मिली इस सूचना पर गिरफ्तार किया गया कि अंतरराज्यीय गिरोह के कुछ सदस्य ग्रेटर नोएडा के एक होटल व्यापारी की हत्या करने के लिए ‘सुपारी’ ले रहे हैं.

पुलिस ने बताया कि जांच के दौरान चैक पोस्ट पर पुलिस ने जब इन्हें गाड़ी से उतरकर जांच के लिए कहा तो कार सवारों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी. पुलिस ने बदमाशों की गाड़ी का पीछा करके कार के टायरों में गोली मार कर टायरों को पंचर कर दिया. जब जाकर ये शूटर गिरफ्तार किए गए. पुलिस ने बताया कि इनमें से दो शूटर विभिन्न गैंग के हैं और कई मामलों में वांछित चल रहे थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलिस का दावा है कि राजधानी में पिछले कुछ दिनों से हो रही गैंगवार की घटनाओं को सुलझाने में ये शूटर काफी मददगार साबित होंगे.

(इनपुट भाषा से भी)