चाकू की नोक पर बदमाशों ने कैश वैन से लूटे 80 लाख, पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की जांच

बदमाशों ने द्वारका इलाके में दिनदहाड़े पहले तो कैश वैन सहित ड्राइवर और गनमैन को किडनैप कर लिया गया. फिर किडनैप वाली जगह से काफी दूर ले जाकर दोनों की पिटाई करके छोड़ दिया गया और करीब 80 लाख रुपये लूट लिए गए.

चाकू की नोक पर बदमाशों ने कैश वैन से लूटे 80 लाख, पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की जांच

प्रतीकात्मक तस्वीर

खास बातें

  • बदमाशों ने द्वारका इलाके में दिनदहाड़े पहले कैश वैन को किडनैप कर लिया
  • घायलों को सेक्टर 11 के एक निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया
  • एसईपीएल नाम की एक प्राइवेट कंपनी की थी वैन
नई दिल्ली:

देश की राजधानी दिल्ली में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. सुरक्षा को लेकर पुलिस के तमाम वादों और इंतजामों के बीच अपराधी बेखौफ घूम रहे हैं और धड़ल्ले से अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला दिल्ली के द्वारका इलाके का है जहां दिनदहाड़े कैश वैन से 80 लाख रुपये लूट लिए गए. बदमाशों ने द्वारका इलाके में दिनदहाड़े पहले तो कैश वैन सहित ड्राइवर और गनमैन को किडनैप कर लिया गया. फिर किडनैप वाली जगह से काफी दूर ले जाकर दोनों की पिटाई करके छोड़ दिया गया और करीब 80 लाख रुपये लूट लिए गए. बता दें, यह वारदात करीब 12:30 बजे हुई. पुलिस ने जानकारी मिलते ही दोनों घायलों को सेक्टर 11 के एक निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया.

बिग बॉस फेम और दुनिया की सबसे छोटी महिला ज्योति के घर चोरी

पुलिस के मुताबकि एसईपीएल नाम की एक प्राइवेट कंपनी जो एटीएम में कैश डालती है, उसकी कॅश वैन द्वारका सेक्टर 1 के एक एटीएम में कैश डालने आई थी. उसमें से 2 लोग जो कैशियर थे, कैश लेकर एटीएम में डालने जा रहे थे. बाकी ड्राइवर और गनमैन सर्विस रोड के दूसरी तरफ गाड़ी के साथ मौजूद थे. जब दोनों लोग एटीएम में कैश डालकर बाहर आए तो उन्हें गाड़ी नहीं मिली. उसके बाद उन्होंने अपने ऑफिस को फोन करके जानकारी दी. 

नोएडा: युवती से गैंगरेप करने वाले सभी पांचों आरोपी गिरफ्तार

Newsbeep

इसी बीच कुछ देर के बाद पता चला कि सेक्टर 11 में वैन मिल गई है और जो 2 कर्मचारी विजयकांत और धीरज हैं उनकी पिटाई हुई है. दोनों ने पुलिस को बताया कि 2 लड़के आए थे जो चाकू लगाकर उन्हें आगे ले गए और फिर कैश से भरा बॉक्स लूटकर फरार हो गए. पुलिस दोनों कर्मचारियों से पूछताछ कर रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: दिल्ली के एक नामी स्कूल में बच्ची से रेप, आरोपी गिरफ्तार