NDTV Khabar

शिक्षक की फटकार के बाद नौ साल के बच्चे ने आत्मदाह की कोशिश की

जिले में श्रीरंगपुर मंडल के सेरलीपल्ली में एक सरकारी प्राथमिक विद्यालय की तीसरी कक्षा के छात्र ने कल शिक्षक की फटकार के बाद यह कदम उठाया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शिक्षक की फटकार के बाद नौ साल के बच्चे ने आत्मदाह की कोशिश की

प्रतीकात्मक फोटो

हैदराबाद: तेलंगाना के वनपार्थी जिले में नौ साल के एक लड़के ने शिक्षक के डांटने पर आत्मदाह करने का प्रयास किया. जिले में श्रीरंगपुर मंडल के सेरलीपल्ली में एक सरकारी प्राथमिक विद्यालय की तीसरी कक्षा के छात्र ने कल शिक्षक की फटकार के बाद यह कदम उठाया. शिक्षक ने ठीक से पढ़ाई नहीं करने पर उसे डांटा था.

कोठाकोटा के सर्किल इंसपेक्टर सोमनारायण ने कहा, ‘‘घर पहुंचकर उसने अपने ऊपर मिट्टी का तेल छिड़क लिया और आग लगा ली. उसे उसके परिवार के सदस्य एक स्थानीय अस्पताल ले गए. बाद में उसे हैदराबाद के एक अस्पताल में ले जाया गया. वह 70 फीसद जल चुका है. ’’ पुलिस ने मामला दर्ज किया है और जांच कर रही है.

टिप्पणियां
अधिकारी ने कहा, ‘‘शिक्षक से अबतक पूछताछ नहीं की गयी है क्योंकि वह आज स्कूल नहीं आया.’’ इस बीच शहर के एनजीओ बलाला हक्कुल संघम के मानद अध्यक्ष अच्युत राव ने आरोप लगाय है कि शिक्षक ने बच्चे को बुरी तरह पीटा और इससे अपमानित महसूस कर उसने यह अतिवादी कदम उठाया. राव ने शिक्षक की गिरफ्तारी की मांग की.

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement