NDTV Khabar

कश्मीर : सौतेली मां ने करवाया गैंगरेप, भाई और दोस्तों ने आंखें निकालीं, तेज़ाब से जलाया भी

मीर इम्तियाज़ हुसैन ने बताया, "पता चला था कि बच्ची की सौतेली मां को अपने शौहर की बाहर कहीं रहने वाली पत्नी, और उसके बच्चों से नाराज़गी थी..."

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कश्मीर : सौतेली मां ने करवाया गैंगरेप, भाई और दोस्तों ने आंखें निकालीं, तेज़ाब से जलाया भी

प्रतीकात्मक तस्वीर

श्रीनगर: कश्मीर के बारामूला में रिश्तों को शर्मसार करती एक वारदात सामने आई है, जिसमें नौ साल की एक बच्ची के साथ उसी की सौतेली मां ने अपने बेटे और उसके दोस्तों को उकसाकर गैंगरेप करवाया, उसकी आंखों को चाकू से निकाला गया, और फिर उसके शरीर को तेज़ाब से जलाकर उरी स्थित घर के पास जंगल में फिंकवा दिया.

दिल को दहला देने वाली इस वारदात की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि बच्ची की सौतेली मां, उसके 14-वर्षीय सौतेले भाई तथा तीन अन्य को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस इसे 'ओपन एंड शट' केस बता रही है. पिछले रविवार को बच्ची का शव जंगल से बरामद किया गया था, जो सड़ना शुरू कर चुका था.

महाराष्ट्र : युवती से उसके ब्वॉय फ्रेंड के सामने सामूहिक बलात्कार

बारामूला के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मीर इम्तियाज़ हुसैन ने बताया, "हमने तुरंत ही तफ्तीश शुरू कर दी थी..." हत्या की जांच के लिए स्पेशल टीम गठित कर दी गई थी, जिसने परिवार के भीतर ही हसद और बदले की भयावह कहानी को उजागर किया.
 
मीर इम्तियाज़ हुसैन ने बताया, "पता चला था कि बच्ची की सौतेली मां को अपने शौहर की बाहर कहीं रहने वाली पत्नी, और उसके बच्चों से नाराज़गी थी..."

पूछताछ के दौरान बच्ची की सौतेली मां ने कथित रूप से बताया कि उसका शौहर अपनी दूसरी बीवी के साथ ज़्यादा वक्त बिताता था, और अपने सभी बच्चों में सबसे ज़्यादा प्यार भी वह इस नौ-वर्षीय बच्ची से करता था. पुलिस के मुताबिक, इसी बात की वजह से परिवार में तनाव बढ़ता रहा.

सम्भल में हलाला केस : पति-ससुर और दो मौलवियों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज

मीर इम्तियाज़ हुसैन ने बताया, "महिला ने सौतेली बेटी को मार डालने की साज़िश रची... वह उसे पास ही के जंगल में ले गई, जहां उसने अपने 14-वर्षीय बेटे से बच्ची के साथ बलात्कार करने के लिए कहा..." पुलिस अधिकारी के अनुसार, "सौतेली मां के उकसाने पर ही बच्ची के साथ गैंगरेप किया गया, और वह सारा समय वहां खुद भी मौजूद थी..."

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में महिला के साथ सामूहिक बलात्कार

पुलिस अधिकारी के मुताबिक, इसके बाद सौतेली मां ने बच्ची का गला घोंट दिया, और उसके बेटे ने कुल्हाड़ी से उसके सिर पर वार किया, जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

मीर इम्तियाज़ हुसैन ने बताया, "इसके बाद आरोपियों में से एक घर लौटा, और एक बोतल में तेज़ाब लेकर आया... 19-वर्षीय लड़के ने तेज़धार चाकू की मदद से बच्ची की आंखें निकालीं, और फिर शरीर पर तेज़ाब डाल दिया..."

यूपी में गैंगरेप पीड़िता ने आग लगाकर दी जान, भीमा-कोरेगांव हिंसा मामले में गिरफ्तारियों पर यह बोले ADG, 5 बड़ी खबरें

टिप्पणियां
महिला के बेटे के दोस्तों ने बच्ची के शव को झाड़ियों में फेंक दिया, और फिर उसे पत्तों-टहनियों से ढक दिया. पुलिस अधिकारी ने बताया, "आरोपियों द्वारा पूछताछ में दी गई जानकारी के आधार पर अपराध में इस्तेमाल किए गए कुल्हाड़ी और चाकू बरामद कर लिए गए हैं..." इसके अलावा तेज़ाब से भरा प्लास्टिक का एक केन भी मिला है.

VIDEO: उन्नाव गैंगरेप केस के अहम गवाह की मौत


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement