दिनदहाड़े बैंक ग्राहक सेवा केंद्र में संचालक को चाकू मारकर 90 हजार लूटे

कोडरमा में चंदवारा थाना क्षेत्र की सीमा स्थित भारतीय स्टेट बैंक के ग्राहक सेवा केंद्र में हुई वारदात

दिनदहाड़े बैंक ग्राहक सेवा केंद्र में संचालक को चाकू मारकर 90 हजार लूटे

प्रतीकात्मक फोटो.

कोडरमा:

कोडरमा में चंदवारा थाना क्षेत्र की सीमा स्थित भारतीय स्टेट बैंक के ग्राहक सेवा केंद्र में सोमवार को दिनदहाड़े लुटेरों ने संचालक पर चाकुओं से हमला बोल दिया और केन्द्र से 90 हजार रुपये लूट लिए. पुलिस सूत्रों ने बताया कि महतो आहार से चौपारण पथ पर आरगारो गांव के समीप दिलावर चौक स्थित बैंक ग्राहक सेवा केंद्र में दोपहर में तीन युवक आए. उन्होंने चाकू व पिस्तौल का भय दिखाकर केंद्र संचालक मुन्ना कुमार से मारपीट की और केन्द्र से 80 हजार और एक महिला ग्राहक से 10 हजार रुपये लूटकर फरार हो गए.

इस घटना के चश्मदीद गवाह आरगारो निवासी व कपड़ा व्यवसायी प्रयाग यादव ने बताया कि एक मोटरसाइकिल पर सवार दो युवक व एक मोटरसाइकिल से एक युवक उतरकर ग्राहक सेवा केंद्र में घुसे और संचालक मुन्ना कुमार को कब्जे में ले लिया. तीनों लूटपाट करने का प्रयास करने लगे. वहीं मुन्ना कुमार ने जब उनका विरोध किया तो उसके सिर पर चाकू और लोहे के औजार से वार कर दिया जिससे जख्मी होकर कुमार जमीन पर गिर गए.

Newsbeep

प्रयाग यादव ने बताया कि घटना का विरोध करने पर उनके ऊपर भी लुटेरों ने पिस्टल तान दी. इसके बाद वह जान बचाकर भागे. कुछ दूर जाकर फोन से अन्य लोगों को सूचना दी लेकिन मौका पाकर लुटेरे फरार हो गए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


घटना की सूचना मिलने पर तिलैया थाना प्रभारी अजय सिंह और चंदवारा थाना के एसआई रामिन्द्र सिंह घटना स्थल पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली और संचालक को प्राथमिक उपचार के लिए निजी क्लिनिक ले गए. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)