NDTV Khabar

शर्मनाकः मेरठ में दो 'कलयुगी' भाइयों ने अपनी ही 15 साल की सगी बहन का 4 साल तक किया रेप

उत्तर प्रदेश के मेरठ में रिश्तों को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है. यह घटना न सिर्फ इंसानियत को बल्कि रिश्ते को भी तार-तार करने वाली है

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शर्मनाकः मेरठ में दो 'कलयुगी' भाइयों ने अपनी ही 15 साल की सगी बहन का 4 साल तक किया रेप

मेरठ में भाइयों ने किया बहन का बलात्कार (प्रतीकात्मक तस्वीर)

खास बातें

  1. यूपी के मेरठ में हैरान करने वाला मामला सामने आया.
  2. दो सगे भाइयों ने अपनी ही बहन का किया बलात्कार.
  3. पुलिस पूछताछ में उन दोनों ने अपना गुनाह भी कबूला है.
मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ में रिश्तों को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है. यह घटना न सिर्फ इंसानियत को बल्कि रिश्ते को भी तार-तार करने वाली है. दरअसल, मेरठ में 15 साल की किशोरी के साथ उसके ही दो सगे भाइयों ने कथित रुप से कई बार दुष्कर्म किया. बताया जा रहा है कि 15 साल की लड़की के साथ उसके दो भाइयों ने चार साल तक उसका बलात्कार किया. 

MNC में काम करने वाली महिला से उसके दो सहयोगियों ने किया रेप, गिरफ्तार

टिप्पणियां
पुलिस अधीक्षक (नगर) रणविजयसिंह का कहना है कि पीड़ित किशोरी की शिकायत के आधार पर घटना की जांच की जा रही है. हमने दोनों आरोपी भाइयों के खिलाफ साक्ष्य के आधार पर एफआईआर दर्ज कर लिया है. उन्होंने पूछताछ में अपने गुनाह को कुबूल भी कर लिया है. थाना सिविल लाइन क्षेत्र निवासी पीड़िता के अनुसार उसके दो सगे भाई धर्मेश और प्रशान्त पिछले 4 साल से उसके साथ बलात्कार कर रहे थे. विरोध करने पर मां को जान से मारने की धमकी देने के साथ दोनों उससे मारपीट भी करते हैं. पीड़िता ने मीडिया को बताया कि मेरे पिताजी दिल के मरीज थे. पिछले साल ही उनकी मौत हुई है. घर पर मां और दो भाई हैं. मानसिक और शारारिक रुप से बहुत ज्यादा पीड़ित होने के बाद मैं मेरठ की सामाजिक संस्था सर्वोदय के पदाधिकारियों से मिली. संस्था का साथ मिलने के बाद फिर मैंने आज हिम्मत करके पुलिस को घटना के संबंध में तहरीर दी। वह 12 वीं कक्षा में पढ़ती है. 

VIDEO: अहमदाबाद: बच्ची से रेप के बाद यूपी-बिहार के लोगों पर हमला


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement