NDTV Khabar

सोशल मीडिया पर बलात्कार पीड़िता की तस्वीर डालने के आरोप में युवक गिरफ्तार

पुलिस ने इसकी जानकारी दी है. एसएचओ संजीव शर्मा ने कहा कि आरोपी की पहचान बाबू नाम के एक व्यक्ति के रूप में हुई है, जिसको कल सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम के प्रावधानों के तहत गिरफ्तार किया गया था.  

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सोशल मीडिया पर बलात्कार पीड़िता की तस्वीर डालने के आरोप में युवक गिरफ्तार

खास बातें

  1. 25 साल के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है.
  2. आरोपी पर उस महिला के साथ बलात्कार करने का आरोप लगा है
  3. आरोपी पीड़िता से शिकायत वापस लेने के लिए दबाव डाल रहा था
Noida: उत्तर प्रदेश के जिले मुजफ्फरनगर में  एक महिला की आपत्तिजनक तस्वीर को कथित रूप से सोशल मीडिया पर डालने के आरोप में 25 साल के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. आरोपी पर उस महिला के साथ बलात्कार करने का आरोप लगा है. पुलिस ने इसकी जानकारी दी है. एसएचओ संजीव शर्मा ने कहा कि आरोपी की पहचान बाबू नाम के एक व्यक्ति के रूप में हुई है, जिसको कल सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम के प्रावधानों के तहत गिरफ्तार किया गया था.  अपनी शिकायत में महिला ने आरोप लगाया कि उसने एक स्थानीय अदालत में आरोपी के खिलाफ एक निजी शिकायत दर्ज कराई थी.  अपनी शिकायत में उस महिला ने बाबू पर रेप का आरोप लगाया था. तभी से आरोपी उस पर अपनी शिकायत वापस लेने के लिए लगातार दबाव डाल रहा था.


जब पीड़िता ने उसकी बात नहीं मानी तो उसने धमकी देना शुरू कर दिया इस पर भी जब कोई असर नहीं हुआ तो उसने सोशल मीडिया पर पीड़िता की आपत्तिजनक तस्वीर डाल दी. पुलिस ने बताया कि बाबू के खिलाफ पहले से ही रेप के मामला चल रहा है उसकी इस हरकत के बाद से साफ हो गया है कि उसके ऊपर लगाया गया आरोप सही है.  फिलहाल बाबू के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है.  पुलिस ने आश्वासन दिया है कि पीड़िता के साथ पूरी तरह से न्याय किया जाएगा और बाबू को सख्त सजा दिलाई जाएगी.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement