NDTV Khabar

एयर होस्टेस की मौत का मामला: पत्‍नी को शादी के ढाई साल बाद पता चला था पति का ये 'राज'

पति द्वारा तलाकशुदा होने की बात छुपाने से आहत थी एयर होस्टेस अनिशिया बत्रा, इस बात को लेकर दोनों के बीच बहस भी हुई थी

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
एयर होस्टेस की मौत का मामला: पत्‍नी को शादी के ढाई साल बाद पता चला था पति का ये 'राज'

खास बातें

  1. अनिशिया ने घर की छत से कथित रूप से कूदकर खुदकुशी कर ली थी
  2. मयंक सिंघवी से 23 फरवरी 2016 को प्रेम विवाह किया था
  3. सिंघवी को अदालत ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया
नई दिल्ली: दक्षिण दिल्ली के पंचशील पार्क इलाके में कथित रूप से खुदकुशी करने वाली एयर होस्टेस के बारे में पुलिस को संदेह है कि वह अपने पति से नाराज थी क्योंकि उसे हाल में पता चला था कि वह तलाकशुदा है. तहकीकात से जुड़े एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि 39 वर्षीय अनिशिया बत्रा जर्मन एयरलाइन के लिए काम करती थी. उन्हें एक महीने पहले ही पता चला था कि उनका पति मयंक सिंघवी तलाकशुदा है. उन्होंने 23 फरवरी 2016 को शादी की थी. यह प्रेम विवाह था. अधिकारी ने बताया कि सिंघवी ने अपनी पहली शादी के बारे में बत्रा को नहीं बताया था. जब उन्हें उसके पहले रिश्ते के बारे में पता चला तो वह बहुत दुखी हुई. ऐसा संदेह है कि इसको लेकर दोनों के बीच बहस भी हुई .

एयर होस्टेस अनिसिया बत्रा ने मौत से पहले परिवारवालों को भेजा था यह मैसेज...

बत्रा ने शुक्रवार को अपने घर की छत पर से कथित रूप से कूदकर खुदकुशी कर ली थी. उनके परिवार ने सिंघवी पर उन्हें शारीरिक तौर पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है. उन्होंने सिंघवी के माता - पिता पर दहेज के लिए उनकी बेटी का उत्पीड़न करने का भी आरोप लगाया. सिंघवी को सोमवार को गिरफ्तार किया गया था और उसे मंगलवार को शहर की एक अदालत में पेश किया गया जिसने उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया. अधिकारी ने बताया कि चश्मदीदों के बयान दर्ज करने के बाद हम उसकी हिरासत मांगने के लिए अर्जी दायर करेंगे.

मृतका के परिवार के एक दोस्त ने बताया कि पुलिस ने सिंघवी की अदालत में सुनवाई के बारे में बत्रा की अंत्येष्टि से आधे घंटे पहले बताया. उन्होंने बताया , ‘‘उनका अंतिम संस्कार आज दोपहर 12 बजे होना तय था. पुलिस को इस बारे में जानकारी थी. हमें बताया गया कि सुनवाई दोपहर दो बजे होगी , लेकिन सुबह साढ़े 11 बजे हमें बताया गया कि सुनवाई का वक्त बदल गया है और अब यह दोपहर 12 बजे होगी. यह अस्वीकार्य है और पुलिस की तरफ से अमानवीय बर्ताव है.’’

दिल्ली : एयर होस्टेस पत्नी का मैसेज मिलते ही छत की तरफ भागा पति, वहां पहुंचते ही फटी रह गई आंखें

टिप्पणियां
पुलिस ने कहा कि अदालत में सुनवाई के बारे में शिकायतकर्ता के परिवार को सूचना देने की ड्यूटी जांच अधिकारी की है. दक्षिण दिल्ली के पुलिस उपायुक्त रोमिल बानिया ने बताया कि अदालत ने व्यक्तिगत आधार पर सिंघवी के माता - पिता को 20 जुलाई तक जांच में शामिल होने से छूट दी है.उन्होंने बताया कि उनसे 20 जुलाई के बाद पूछताछ की जाएगी. अधिकारी ने बताया कि मृतका के माता - पिता ने मजिस्ट्रेट को बताया कि उनकी बेटी को दहेज के लिए प्रताड़ित किया जाता था.

VIDEO: एयर होस्टेस की संदिग्ध हालत में मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement