NDTV Khabar

VIDEO: झारखंड में प्रेम संबंध के शक में भीड़ ने की महिला-पुरुष की सरेआम पिटाई

झारखंड में एक बार फिर से मोरल पुलिसिंग का दरिंदगी भरा चेहरा सामने आया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
VIDEO: झारखंड में प्रेम संबंध के शक में भीड़ ने की महिला-पुरुष की सरेआम पिटाई

महिला की पिटाई करते अज्ञात लोग

बोकारो:

झारखंड में एक बार फिर से मोरल पुलिसिंग का दरिंदगी भरा चेहरा सामने आया है. झारखंड के बोकारो में एक कपल को सरेआम पीटने का मामला सामने आया है. समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, बोकारो में प्रेम संबंध के शक में एक महिला और पुरुष को सरेआम बुरी तरह से लाठी और डंडों से पीटा जाता है. हैरान करने वाली बात है कि महिला-पुरुष को कई लोग मोटे-मोटे डंडों से पीटते हैं और कोई भी बचाने नहीं आता है. 

उत्तर प्रदेश : हिंदू महिला से रिश्ता रखने पर मुस्लिम युवक की पिटाई, Video भी बनाया

समाचार एजेंसी एएनआई ने महिला-पुरुष का पीटे जाते हुए वीडियो भी शेयर किया है. इस वीडियो में साफ-साफ देखा जा सकता है कि कैसे तीन-चार युवक मिलकर अकेली निहत्थी महिला को पीट रहे हैं. हाथों में मोटे डंडे लिए कुछ लोग महिला को सरेआम बेरहमी से पीटते हैं. 

महिला हाथ जोड़ती है, कान पकड़ती है, माफी की गुहार लगाती है, मगर ये लोग उसकी एक नहीं सुनते हैं और उसे लगातार पीटते हैं. वे सभी इतना पीटते हैं कि महिला जमीन पर गिर जाती है. आश्चर्य की बात है कि चारों ओर बुजुर्ग, महिलाएं और भी कई लोग होते हैं, मगर सभी तमाशबीन बने देखते रहते हैं. 

टिप्पणियां

हालांकि, यह मामला अब पुलिस के पास पहुंच चुका है. पुलिस का इस मामले को लेकर कहना है कि वह इस मामले की जांच कर रहे हैं. दोषी जल्द ही गिरफ्तार होंगे. 

VIDEO: होटल में मुस्लिम युवक की कथित तौर हिंदू लड़की के साथ पकड़े जाने पर पिटाई


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement