Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

संभल में दो पुलिसकर्मियों की हत्या कर फरार हुए तीन क़ैदियों में से एक मुठभेड़ में ढेर

अपर पुलिस महानिदेशक (कानून-व्यवस्था) पी.वी. रामाशास्त्री ने घटना के बाद जानकारी देते हुए बताया था कि मुरादाबाद की जेल से पेशी पर सम्भल जिले की चंदौसी स्थित अदालत लाए गए कुल 24 मुल्जिमों को वापस मुरादाबाद जेल ले जाया जा रहा था. रास्ते में शाम करीब पांच बजकर 20 मिनट पर बनियाठेर थाना क्षेत्र के धन्नूमल तिराहे के पास अज्ञात बदमाशों ने घात लगाकर इस वारदात को अंजाम दिया था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
संभल में दो पुलिसकर्मियों की हत्या कर फरार हुए तीन क़ैदियों में से एक मुठभेड़ में ढेर

मारे गए बदमाश का नाम कमल है. बाकी दो की तलाश जारी है

नई दिल्ली:

संभल में दो पुलिसकर्मियों की हत्या कर फरार हुए तीन क़ैदियों में से एक को पुलिस ने अमरोहा में हुए मुठभेड़ में मार गिराया  है. मारे गए क़ैदी का नाम कमल है. इस मुठभेड़ में एक सिपाही भी घायल हुआ है.. हालांकि पुलिसकर्मियों की हत्या करने वाले दो क़ैदी अब भी फरार हैं. पुलिस ने इन क़ैदियों को पकड़ने के लिए कई टीम तैनात की हैं. मुखबिरों से मिली सूचना के बाद पुलिल ने इस इलाक़े को घेर लिया गया और दोनों की तलाश जारी है. गौरतलब है कि तीन दिन पहले कुछ कैदियों को लेकर मुरादाबाद जा रही एक वैन को अज्ञात बदमाशों ने बनियाठेर इलाके में जबरन रोक लिया और सुरक्षा में तैनात सिपाहियों हरेन्द्र और बृजपाल को गोली मार दी. इस वारदात में दोनों सिपाहियों की मौत हो गयी. घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश पुलिसकर्मियों की रायफल और तीन कैदियों को साथ लेकर भाग गये.

सोनभद्र हत्याकांड: मुख्य आरोपी का करीबी रिश्तेदार गिरफ्तार, पीड़ितों का दावा- उसने भी चलाईं थी गोलियां


अपर पुलिस महानिदेशक (कानून-व्यवस्था) पी.वी. रामाशास्त्री ने घटना के बाद जानकारी देते हुए बताया था कि मुरादाबाद की जेल से पेशी पर सम्भल जिले की चंदौसी स्थित अदालत लाए गए कुल 24 मुल्जिमों को वापस मुरादाबाद जेल ले जाया जा रहा था. रास्ते में शाम करीब पांच बजकर 20 मिनट पर बनियाठेर थाना क्षेत्र के धन्नूमल तिराहे के पास अज्ञात बदमाशों ने घात लगाकर इस वारदात को अंजाम दिया.

पत्नी को लेने ससुराल जा रहा था दलित युवक, लोगों ने चोर समझ की ऐसी हालत सुनकर खड़े हो जाएंगे रौंगटे

घटना के बाद मुख्‍यमंत्री योगी ने इस वारदात में शहीद हुए दोनों पुलिसकर्मियों के परिजन को 50-50 लाख रुपये की सहायता और प्रत्येक शहीद पुलिसकर्मी की पत्नी को असाधारण पेंशन तथा परिवार के एक आश्रित को सरकारी नौकरी दिए जाने के भी आदेश दिए हैं.

टिप्पणियां

रेप कर सऊदी अरब भाग गए आरोपी को केरल पुलिस लाई भारत वापस​



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... IND vs AUS: अजीबोगरीब तरह से आउट हुईं हरमनप्रीत कौर, देखकर कीपर ने पकड़ लिया सिर, देखें Video

Advertisement