डॉक्टर ने ड्राइवर की हत्या की, लाश के टुकड़े-टुकड़े किए, फिर एसिड में डाल दिया

मध्य प्रदेश के होशंगाबाद में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुनकर ही रूह कांपने लगती है. एक सरकारी डॉक्टर ने अपने ड्राइवर की न सिर्फ हत्या की, बल्कि उसके शव के टुकड़े-टुकड़े किए और इसे एसिड में डाल दिया.

डॉक्टर ने ड्राइवर की हत्या की, लाश के टुकड़े-टुकड़े किए, फिर एसिड में डाल दिया

आरोपी डॉक्टर सुनील मंत्री

भोपाल:

मध्य प्रदेश के होशंगाबाद में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुनकर ही रूह कांपने लगती है. एक सरकारी डॉक्टर ने अपने ड्राइवर (नौकर) की न सिर्फ हत्या की, बल्कि उसके शव के टुकड़े-टुकड़े किए और इसे एसिड में डाल दिया. दरअसल, होशंगाबाद में 56 वर्षीय एक सरकारी चिकित्सक डॉक्टर सुनील ने अपने 30 वर्षीय निजी ड्राइवर की कथित रूप से हत्या कर दी. 

लड़की के थे दूसरी जाति के युवक के साथ संबंध, गुस्साए बाप ने गला घोंटकर मार डाला

होशंगाबाद जिले के पुलिस अधीक्षक अरविन्द सक्सेना ने बताया, ‘डॉक्टर सुनील मंत्री ने अपने ड्राइवर वीरेन्द्र पचौरी की सोमवार रात हत्या कर दी. सुनील मध्य प्रदेश के होशंगाबाद जिला के इटारसी की शासकीय अस्पताल में पदस्थ हड्डी रोग विशेषज्ञ है और होशंगाबाद में रहता है.' उन्होंने कहा कि मंगलवार दोपहर सुनील के घर में संदेहास्पद गतिविधि होने की सूचना मिलने पर पुलिस उसके घर गई और फर्श पर खून के धब्बे पाये. पुलिस को देख कर आरोपी घबरा गया और पूछताछ में उसने हत्या करना कबूल लिया. 

गुड़गांव : अशोक विहार में शख्स ने पत्नी की 40 बार चाकू मारकर हत्या की

सक्सेना ने बताया कि हत्या के बाद सबूत मिटाने के लिए उसने लाश के छोटे-छोटे टुकड़े किए और फिर उन्हें एसिड में डाल कर नष्ट कर रहा था. लाश के टुकड़ों के साथ पुलिस ने उसे पकड़ा. उन्होंने कहा कि वीरेन्द्र को संदेह था कि डॉक्टर सुनील का उसकी पत्नी के साथ अवैध संबंध हैं. इसी को लेकर वीरेन्द्र एवं सुनील में विवाद होता रहता था. आरोपी डॉक्टर को हिरासत में ले लिया गया है और मामला दर्ज करने की प्रक्रिया जारी है. 

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, पुलिस का कहना है कि डॉक्टर ने हत्या इसलिए की, क्योंकि नौकर की बीवी से डॉक्टर के करीबी ताल्लुकात पर नौकर (ड्राइवर) ने ऐतराज़ जताया था.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: पकड़ी गई चोर बहू