Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बरेली : छेड़खानी का विरोध करने पर छात्रा को जलाकर मार डाला

पुलिस सूत्रों ने मंगलवार को दर्ज रिपोर्ट के हवाले से यहां बताया कि जिले के शाही गनेशपुर निवासी होमगार्ड जवान नोनीराम की बड़ी बेटी एवं बीए की छात्रा बबली (18) सोमवार रात अपने घर में काम कर रही थी.

बरेली : छेड़खानी का विरोध करने पर छात्रा को जलाकर मार डाला

प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

बरेली :

उत्‍तर प्रदेश के बरेली जिले में छेड़खानी का विरोध करने पर एक युवक द्वारा एक छात्रा को कथित तौर पर जलाकर मार डालने का मामला सामने आया है. पुलिस सूत्रों ने मंगलवार को दर्ज रिपोर्ट के हवाले से यहां बताया कि जिले के शाही गनेशपुर निवासी होमगार्ड जवान नोनीराम की बड़ी बेटी एवं बीए की छात्रा बबली (18)  सोमवार रात अपने घर में काम कर रही थी. परिजन गर्मी के कारण छत पर थे.

इस बीच, पड़ोस में रहने वाला युवक हरिओम मोबाइल फोन चार्ज करने के बहाने घर में घुसा. उन्होंने बताया कि आरोप है कि हरिओम ने बबली से छेड़छाड़ की कोशिश की, जिसका उसने विरोध किया. शोर भी मचाया, लेकिन पड़ोस में ही आटे की चक्की चलने के कारण बबली की चीख छत पर बैठे उसके परिजनों तक नहीं जा सकी. सूत्रों ने बताया कि मामला खुलने के डर से हरिओम ने घर में रखी कैन से बबली पर मिट्टी का तेल उड़ेलकर आग लगा दी.

आग की लपटें उठने पर परिजनों को घटना का पता चला, लेकिन उनके नीचे पहुंचने तक आग ने पूरे कमरे को चपेट में ले लिया. बबली को गंभीर रूप से झुलसी हालत में जिला अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान देर रात उसने दम तोड़ दिया. बरेली अपर पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) ख्याति गर्ग ने बताया कि आरोपी हरिओम के खिलाफ थाना शाही में मामला दर्ज किया गया है. उसकी तलाश जारी है. शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)