NDTV Khabar

उत्तर प्रदेश : हवालात से फरार 25 हजार का इनामी एक साल बाद गिरफ्तार

फरार कैदी के पास से तमंचा और कारतूस बरामद किए गए हैं. हत्यारोपी के खिलाफ संबधित धाराओं में मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
उत्तर प्रदेश : हवालात से फरार 25 हजार का इनामी एक साल बाद गिरफ्तार

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

खास बातें

  1. झांसी न्यायालय की हवालात की जाली काटकर फरार हो गया था आरोपी.
  2. गिरफ्तार हत्यारोपी पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित है.
  3. 5 अक्टूबर 2016 में पेशी के लिए झांसी न्यायालय लाया गया था.
झांसी:

करीब एक साल पहले पेशी के दौरान झांसी न्यायालय की हवालात की जाली काटकर फरार हुए हत्यारोपी को झांसी स्वॉट और बड़ागांव व नवाबाद थाना पुलिस की संयुक्त टीम ने गिरफ्तार कर लिया है. फरार कैदी के पास से तमंचा और कारतूस बरामद किए गए हैं. हत्यारोपी के खिलाफ संबधित धाराओं में मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है. गिरफ्तार हत्यारोपी पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित है. एसएसपी जे.के शुक्ल ने गुरुवार को बताया कि स्वाट प्रभारी उमेश त्रिपाठी, थानाध्यक्ष बड़ागांव प्रवीण कुमार और नवाबाद थाना प्रभारी दीपक मिश्रा की संयुक्त टीम को मुखबिर से खबर मिली कि बड़ागांव थानांतर्गत डायमंड फैक्ट्री तिराहा पर न्यायालय की हवालात से भागा हत्यारोपी है.

इस सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और बदमाश को पकड़ लिया. उसकी पहचान रिंकू उर्फ राम प्रसाद रायकवार पुत्र घनश्याम निवासी मलयाना बड़ागांव के रूप में हुई. उसके पास 315 बोर का तमंचा, 3 जिंदा कारतूस और 1 खोखा कारतूस बरामद हुआ. 


यह भी पढ़ें : उत्तर प्रदेश : शराब पिलाकर लोगों का खून लेने वाले गिरोह का पर्दाफाश

एसएसपी ने बताया कि 5 अक्टूबर 2016 में पेशी के लिए झांसी न्यायालय लाया गया था. जहां उन्हें न्यायालय की हवालात में बंद कर दिया गया था. हवालात की जाली काटकर पांच कैदी भाग गए थे, जिनके लिए पुलिस टीमें गठित की गई थीं. फरार कई आरोपी पहले ही पकड़े जा चुके थे, जबकि रिंकू को अब पकड़ा गया है. 

टिप्पणियां

VIDEO : लाखों की ठगी का आरोपी गिरफ्तार​
 

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement