NDTV Khabar

ड्रग्‍स की खातिर पति ने सात दोस्‍तों से बार-बार करवाया पत्‍नी का बलात्‍कार, फोटो भी खींची

महिला का पति और उसके सातों दोस्‍त नशे के आदी हैं. आरोपी पति को जब-जब नशे के लिए पैसों की जरूरत पड़ती थी वह अपने इन्‍हीं सात दोस्‍तों से संपर्क करता था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ड्रग्‍स की खातिर पति ने सात दोस्‍तों से बार-बार करवाया पत्‍नी का बलात्‍कार, फोटो भी खींची

खास बातें

  1. पत्‍नी का रेप करवाकर पति ड्रग्‍स लेता था
  2. एक नहीं बल्‍कि कई बार पत्‍नी का रेप करवाया
  3. सभी आरोपी फरार हैं, पुलिस की दबिश जारी है
नई द‍िल्‍ली : पंजाब के लुधियाना में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां के डाखा के रहने वाले एक शख्‍स पर आरोप है कि उसने ड्रग्‍स की खातिर अपने सात दोस्‍तों के हाथों पत्‍नी का बलात्‍कार करवाया. आरोप है कि महिला के पति के दोस्‍तों ने बारी-बारी से उसका रेप किया और उसकी तस्‍वीरें भी खीचीं. 

पढ़ें: पति और पिता के सामने महिला से किया गैंगरेप

अंग्रेजी अखबार टाइम्‍स ऑफ इंडिया की ख़बर के मुताबिक 22 वर्षीय महिला का पति और उसके सातों दोस्‍त नशे के आदी हैं. आरोपी पति को जब-जब नशे के लिए पैसों की जरूरत पड़ती थी वह अपने इन्‍हीं सात दोस्‍तों से संपर्क करता था. हर बार उसके दोस्‍त महिला का बलात्‍कार करते और बदले में उसे पैसे देते थे. आख‍िरकार महिला ने अपने साथ हो रहे अन्‍याय पर चुप्‍पी तोड़ते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज करवा दी. आपको बता दें कि सभी आरोपी एक ही गांव के रहने वाले हैं. 

पढ़ें: 5 साल की बच्ची से चपरासी ने किया रेप

महिला ने पति पर आरोप लगाते हुए बताया कि उसकी शादी साल 2011 में हुई थी जिससे उसका एक बच्‍चा भी है.  महिला के मुताबिक उसके पति को नशे की लत है और अपनी इस जरूरत को पूरा करने के लिए वह उसे अपने दोस्‍तों के हवाले कर देता थाऔर बदले में वे उसे ड्रग्‍स के लिए पैसे देते थे.

पढ़ें: पति को बंधक बनाकर महिला से किया गैंग रेप

डाखा पुलिस ने बलात्‍कार के सातों आरोपियों के ख‍िलाफ आईपीसी की धारा 376 (बलात्‍कार) के तहत मामला दर्ज किया है, जबकि महिला के पति पर धारा 120बी (षडयंत्र) लगाई गई है. हालांकि इस मामले में अभी तक कोई गिरफ्तार नहीं हुई है. सभी आरोपी फरार हैं और उन्‍हें दबोचने के लिए पुलिस की तलाश जारी है. 




Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement