NDTV Khabar

कलयुगी बेटे ने मां को पीटा और फिर जिंदा जला दिया, जानें वजह

शनिवार को ओडिशा के मलकानगिरी में 30 साल के एक बेटे ने अपनी ही मां को कथित तौर पर जिंदा जला दिया.

406 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
कलयुगी बेटे ने मां को पीटा और फिर जिंदा जला दिया, जानें वजह

पुलिस ने बेटे को गिरफ्तार किया

भुवनेश्वर:

एक बार फिर से इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. ओडिशा में मां के प्रति एक कलयुगी बेटे का क्रूर चेहरा सामने आया है, जिसने संपत्ति के लिए मां को ही मौत के घाट उतार दिया. दरअसल, शनिवार को ओडिशा के मलकानगिरी में 30 साल के एक बेटे ने अपनी ही मां को कथित तौर पर जिंदा जला दिया. बताया जा रहा है कि मलकानगिरी जिले में मोटू पुलिस थाने इलाके में एमपीवी -55 गांव में संपत्ति विवाद की वजह से बेटे ने इस घटना को अंजाम दिया है. 

मीन बेंचने से इन्कार करने पर बेटे ने मां की लाठी से पीट-पीट कर की हत्या

मृतक महिला की पहचान 55 साल की गीता मंडल के रूप में हुई है, जिसकी मौत आग में बुरी तरह जलने से हुई है.  हालांकि, पुलिस ने बेटे तपस मंडल को गिरफ्तार कर लिया है.


पुलिस के मुताबिक, तपस मंडल और उसकी मां में एक संपत्ति के मुद्दे पर विवाद था, जिसके बाद तपस मंडल ने अपनी मां की पिटाई की और उसे जिंदा जला दिया, जिससे बाद में उसकी मौत हो गई. पुलिस मामले की जांच में पूरी तरह से जुट गई है. 

उत्तर प्रदेश: बेटे ने किया रिश्ते को कलंकित, इस वजह से बुजुर्ग मां की हत्या कर हो गया फरार

टिप्पणियां

दरअसल, संपत्ति विवाद में बेटे द्वारा मां की हत्या का मामला यह पहली बार सामने नहीं आया है. बल्कि पिछले साल भी यूपी में ऐसा ही एक मामला सामने आया था. उत्तरप्रदेश के बलरामपुर में ललियां थानाक्षेत्र के अंतर्गत एक कलयुगी बेटे ने जमीन बेचने से इनकार करने पर अपनी मां को लाठी से पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया था. पुलिस के मुताबिक, बजरडीह गांव का ओम प्रकाश अपनी मां शांति देवी (57) पर जमीन बेचने के लिए दबाव बना रहा था. लेकिन शान्ति देवी के इनकार करने पर नशे में घुत्त ओम प्रकाश उन्हें लाठी से पीटने लगा. पुलिस के अनुसार शोर सुनकर एकत्र हुए गांव के लोग शांति देवी को अस्पताल ले गए लेकिन, रास्ते में ही उन्होंने दम तोड़ दिया.

VIDEO: मां-बहन की हत्या के आरोपी बेटे को पुलिस ने हिरासत में लिया


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement