NDTV Khabar

बिहार : सड़क हादसे में ग्रामीण की हुई मौत, आक्रोशित भीड़ ने 20 वाहनों में लगाई आग

बिहार के औरंगाबाद जिले के बारुण थाना क्षेत्र में गुरुवार को सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो जाने से आक्रोशित लोगों ने थाने पर हमला कर दिया और वहां खड़े वाहनों में आग लगा दी.

1Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बिहार : सड़क हादसे में ग्रामीण की हुई मौत, आक्रोशित भीड़ ने 20 वाहनों में लगाई आग

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

औरंगाबाद (बिहार): बिहार के औरंगाबाद जिले के बारुण थाना क्षेत्र में गुरुवार को सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो जाने से आक्रोशित लोगों ने थाने पर हमला कर दिया और वहां खड़े वाहनों में आग लगा दी. इस घटना में कई पुलिसकर्मियों को भी हल्की चोटें आई हैं. आक्रोशित लोगों को तितर-बितर करने के लिए पुलिस को लाठियां भांजनी पड़ी. इस मामले में अब तक करीब 30 उपद्रवियों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस के अनुसार, बारुण में गुरुवार तड़के एक ट्रैक्टर की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई. घटना से गुस्साए लोगों ने पहले सड़क जाम कर प्रदर्शन किया और फिर थाने पर भी हमला कर दिया.

यह भी पढ़ें : महाराष्ट्र के औरंगाबाद में दो गुटों के बीच संघर्ष में 2 की मौत, 10 पुलिसकर्मी सहित 30 घायल

औरंगाबाद के पुलिस अधीक्षक डॉ़ सत्यप्रकाश ने बताया कि पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल ले गई, जहां उपद्रवी पहुंच गए और पुलिस की पिटाई कर दी. इसके बाद लोगों ने थाने पर हमला बोल दिया और परिसर में मौजूद जब्ती की करीब 20 गाड़ियों में आग लगा दी. उन्होंने कहा कि हालत को काबू में करने के लिए पुलिस बल को लगा दिया गया है.

टिप्पणियां
VIDEO : क्या हम एक बेकाबू सी भीड़ में नहीं बदलते जा रहे?​
एसपी ने बताया कि इस मामले में बारुण थाने में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है, जिसमें करीब 150 अज्ञात और नामजद लोगों को आरोपी बनाया गया है. अब तक 30 उपद्रवियों को गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने कहा कि इस घटना के पीछे रेत माफियाओं का हाथ है, जिसकी जांच की जा रही है.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement