NDTV Khabar

पहले पत्नी पर किया जानलेवा हमला बाद में खुद को भी मारा चाकू

घायल पत्नी के बयान के आधार पर पति के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 307 (हत्या का प्रयास) और आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पहले पत्नी पर किया जानलेवा हमला बाद में खुद को भी मारा चाकू

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

जयपुर: जयपुर के क्षिप्रापथ थाना क्षेत्र में  बुधवार रात एक व्यक्ति ने पत्नी को देशी कट्टे से गोली मारने के बाद चाकू से हमला किया. इसके बाद स्वयं को चाकू मारकर जख्मी कर लिया. थानाधिकारी सुरेन्द्र यादव ने गुरुवार को बताया कि शांतिनगर निवासी जितेन्द्र शर्मा (40) ने पत्नी नीरा शर्मा (35) के साथ विवाद के चलते उसको देशी कट्टे से गोली मारने के बाद उस पर ताबड़तोड़ चाकू से हमला किया और इसके बाद उसने स्वयं को चाकू से जख्मी कर लिया. दंपत्ति को सवाई मानसिंह चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है. उन्होंने बताया कि घायल पत्नी के बयान के आधार पर पति के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 307 (हत्या का प्रयास) और आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है.

यह भी पढ़ें : गुजरात: इस शख्स ने अपनी पत्नी, बेटी और बेटे की चाकू मारकर हत्या की, इलाके में हड़कंप

टिप्पणियां
उन्होंने बताया कि प्रारंभिक जांच से पता चला है कि सिंचाई विभाग में कार्यरत पति पिछले सात साल से लकवाग्रस्त है और पत्नी की नौकरी को लेकर दोनों के बीच विवाद चल रहा था. कमरे से एक बंद शराब का पव्वा बरामद किया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.
 
VIDEO : जेबकतरों ने युवक की चाकू मारकर की हत्या​

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement