NDTV Khabar

दिल्ली में बदमाशों ने तलवार और चाकू से एक शख्स को मौत के घाट उतारा

27 साल का राकेश अपने परिवार के साथ शकूरपुर के आई ब्लॉक में रहता था और दुकान करता था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली में बदमाशों ने तलवार और चाकू से एक शख्स को मौत के घाट उतारा

मृतक राकेश की तस्वीर

नई दिल्ली: 27 साल का राकेश अपने परिवार के साथ शकूरपुर के आई ब्लॉक में रहता था और दुकान करता था. 2 दिन पहले ही राकेश के ताऊजी की मौत हो गई थी जिसकी वजह से उसके घर में मातम पसरा था. राकेश घर वालों के लिए खाने पीने और कुछ सामान लेने के लिए घर से निकला था लेकिन जैसे ही वह अपने घर से चंद कदमों की दूरी पर भीड़-भाड़ वाले इलाके में पहुंचा कि अचानक 8 से 10 नौजवान लड़के हाथों में हथियार लेकर उसे मारने के लिए दौड़ाने लगे.

बदमाशों के हाथ में तलवार चाकू और डंडे थे. अपनी जान बचाने के लिए राकेश काफी दूर तक भागा लेकिन मौत से वह ज्यादा दूर भाग नहीं सका. आरोपी बदमाशों ने राकेश के जिस्म पर ताबड़तोड़ तलवार और चाकू के कई वार किए और आसानी से वहां से फरार हो गए. वारदात शनिवार रात करीब 9 बजे की है. इस दौरान इलाके में लोग बस तमाशाई बने इस हत्या खौफनाक मंजर को देखते रहे. 

टिप्पणियां
वारदात के बाद तुरंत ही पुलिस को इत्तला कर दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने राकेश को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने राकेश को मृत घोषित कर दिया. फिलहाल पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है लेकिन जिस तरह से सरेआम भीड़ भाड़ वाले इलाके में 8 से 10 बेखौफ बदमाश हाथों में हथियार लिए ऐसी घटना को अंजाम देते हैं, इससे साबित होता है कि इन्हें पुलिस का कोई खौफ नहीं है. फिलहाल पुलिस कातिल और कत्ल के मकसद का पता कर रही है.

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement