NDTV Khabar

जमीन के लिए आरोपी ने बेटे की मदद से की बुजुर्ग पिता की हत्या

जयवीर सिंह नामक व्यक्ति ने अपने पिता विजय बहादुर (80) पर कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ प्रहार किये. उन्होंने बताया कि बाद में जयवीर के बेटे अजय पाल ने विजय बहादुर को गोली मार दी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जमीन के लिए आरोपी ने बेटे की मदद से की बुजुर्ग पिता की हत्या

प्रतीकात्मक चित्र

नई दिल्ली:

यूपी के इटावा जिले में सोमवार को जमीन की खातिर एक व्यक्ति ने अपने बेटे की मदद से अपने बुजुर्ग पिता की हत्या कर दी. पुलिस सूत्रों ने जानकारी देते हुए बताया कि जिला के चौविया थाना क्षेत्र के खेड़ाहेलू गांव के मिलिकिया मजरे में जयवीर सिंह नामक व्यक्ति ने अपने पिता विजय बहादुर (80) पर कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ प्रहार किये. उन्होंने बताया कि बाद में जयवीर के बेटे अजय पाल ने विजय बहादुर को गोली मार दी. इस घटना में बुजुर्ग की मौके पर ही मौत हो गयी. सूत्रों ने बताया कि जयवीर 20 बीघा जमीन का बैनामा अजय पाल के नाम ना करने के कारण अपने पिता से नाराज था. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

मुंबई से सटे पालघर में दो भाइयों ने पिता की पीट-पीटकर हत्या कर दी...


गौरतलब है कि एक ऐसा ही मामला मुंबई के सटे पालघर से आया था. जहां के खारीवली गांव में घरेलू झगड़े को लेकर दो भाइयों ने अपने पिता की पीट-पीटकर कथित रूप से हत्या कर दी थी. जिला ग्रामीण पुलिस ने बताया था कि घटना के संबंध में आरोपियों दीपक कालुराम जाधव और उसके भाई निलेश को गिरफ्तार किया गया है.

मुंबई: शाम को निकला था घूमने, मोबाइल चोरी के शक में 19 साल के शख्स को पीट-पीटकर मार डाला

पालघर के पुलिस प्रवक्ता हेमंत कुमार काटकर ने कहा कि अपने 52 वर्षीय पिता कालुराम जाधव के साथ बहस होने के बाद दोनों ने बुरी तरह से उनकी पिटाई कर दी. बाद में दीवार से पिता का सिर भिड़ा दिया. घटना सोमवार की रात करीब आठ बजे की है.

VIDEO: बेटे की हत्या पर पिता की अपील.

टिप्पणियां

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement