NDTV Khabar

मणिपुर: गाड़ी चुराने के शक में भीड़ ने शख्स को पीट-पीटकर मार डाला, पांच आरोपी अरेस्ट

मणिपुर के इंफाल पश्चिम जिले में वाहनों की चोरी करने के संदेह में भीड़ ने कथित तौर पर एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मणिपुर: गाड़ी चुराने के शक में भीड़ ने शख्स को पीट-पीटकर मार डाला, पांच आरोपी अरेस्ट

प्रतीकात्मक फोटो

खास बातें

  1. वाहन चोरी के संदेह में व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या
  2. पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया
  3. इंफाल में हुई यह घटना
इंफाल: मणिपुर के इंफाल पश्चिम जिले में वाहनों की चोरी करने के संदेह में भीड़ ने कथित तौर पर एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दी. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि मामले के संबंध में पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है. अधिकारी ने कहा कि पीड़ित के दो सहयोगी घटनास्थल से भाग गए. इंफाल पश्चिम जिले के पुलिस अधीक्षक जोगेशचंद्र हाओबिजाम ने कहा कि यह घटना गुरुवार को थौरोइजाम अवांग लेइकई इलाके में हुई. उन्होंने बताया कि भीड़ हत्या में शामिल होने के संदेह में चार लोगों के साथ एक दोपहिया वाहन के मालिक को शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया. उसने गैराज में अपना वाहन पार्क कर रखा था. 

यह भी पढ़ें: बिहार सरकार मॉब लिंचिंग पीड़ित को देगी एक से तीन लाख रुपये का मुआवजा

टिप्पणियां
दोपहिया वाहन के मालिक को गिरफ्तार करने के कारण का पुलिस अधिकारी ने खुलासा नहीं किया. पांच आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है. नगर की एक अदालत ने शनिवार को चार दिन के लिये उन्हें पुलिस हिरासत में भेज दिया. मणिपुर मानवाधिकार आयोग ने घटना के सिलसिले में मामले का स्वत: संज्ञान लिया और राज्य के पुलिस महानिदेशक को मामले की जांच करने और 22 सितंबर तक रिपोर्ट सौंपने को कहा. 

VIDEO: अब बरेली में भैंस चोरी पर मॉब लिंचिंग
थौरोइजाम गांव के लोगों ने शुक्रवार को पटसोई थाने का शुक्रवार को घेराव किया और गिरफ्तार लोगों को रिहा करने की मांग की. गांव के एक क्लब के प्रवक्ता ने बताया कि भाग गए दो वाहन चोरों को गिरफ्तार करने की जगह पुलिस ने एक दोपहिया वाहन के मालिक समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement