NDTV Khabar

बदमाश को मोबाइल चुराना पड़ा महंगा, छात्राओं ने पीटते हुए किया पुलिस के हवाले

आरोपी युवक पिटाई के दौरान अपने मुंह में ब्लेड रखा हुआ था और उसने इस दौरान छात्राओं पर कई बार ब्लेड से हमला करने की कोशिश की.  इसके बावजूद भी छात्राओं ने उसे पिटना नहीं छोड़ा और बाद में मामले की जानकारी पुलिस को दी.

239 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
बदमाश को मोबाइल चुराना पड़ा महंगा, छात्राओं ने पीटते हुए किया पुलिस के हवाले

छात्राओं की फाइल फोटो

खास बातें

  1. सोमवार दोपहर की है घटना
  2. अपनी बहन को लेने के लिए गई थी छात्रा
  3. आरोपी ने छात्राओं पर ब्लेड से हमला करने की भी कोशिश की थी
नई दिल्ली: दिल्ली विश्विवद्यालय में पढ़ने वाली पांच छात्राओं ने बहादुरी की मिसाल पेश की. दरअसल, कालिंदी कॉलेज में पढ़ने वाली छात्राओं ने सोमवार दोपहर एक बदमाश को पकड़कर पुलिस के हवाले किया. छात्राओं के अनुसार बदमाश ने उनकी ही एक सहेली का मोबाइल फोन चुराया था. घटना कमला मार्केट की है. घटना के समय सभी छात्राएं अपनी एक सहेली की बहन को लेने के लिए कमला मार्केट आई थी. इसी दौरान आरोपी युवक ने एक छात्रा के बैग से उसका मोबाइल फोन निकाल लिया. मोबाइल गायब होने का पता चलते ही सभी छात्राओं ने आसपास ढूंढ़ना शुरू किया. इसी दौरान उन्होंने एक युवक को बस से उतरने वाले यात्री का मोबाइल निकालते देखा. इसके बाद सभी ने मिलकर पहले उस बदमाश को पकड़ा और बाद में उसकी पिटाई शुरू कर दी. 

यह भी पढ़ें: ग्रेटर नोएडा में मुठभेड़ के बाद ईनामी बदमाश गिरफ्तार, गोली लगने से हुआ घायल

गौरतलब है कि आरोपी युवक पिटाई के दौरान अपने मुंह में ब्लेड रखा हुआ था और उसने इस दौरान छात्राओं पर कई बार ब्लेड से हमला करने की कोशिश की.  इसके बावजूद भी छात्राओं ने उसे पिटना नहीं छोड़ा और बाद में मामले की जानकारी पुलिस को दी. खास बात यह है कि जब छात्राएं आरोपी से अकेले भिड़ रहीं थी उस समय आसपास खड़े लोग तमाशबीन बने रहे.

यह भी पढ़ें: पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़, 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

पुलिस के अनुसार सभी छात्राएं कालिंदी कॉलेज की फर्स्ट ईयर में पढ़ती हैं. बदमाश को मजा चखाने वाली इन बहादुर छात्राओं का नाम आस्था, पिंकी शर्मा, संगीता शर्मा, पूजा पुंडीर और सोनिया चौधरी है.

टिप्पणियां
VIDEO: पुलिस के हत्थे चढ़ा आरोपी.


छात्राओं ने पुलिस को बताया कि आरोपी ने उनका फोन उस वक्त चोरी किया जब वह रेहड़ी पर पानी पीने के लिए रुकी थीं. पुलिस ने फिलहाल इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement