NDTV Khabar

तेज रफ्तार वाहन ने जवान को रौंदा,मौके पर ही हुई मौत

पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. वहीं दूसरी तरफ पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
तेज रफ्तार वाहन ने जवान को रौंदा,मौके पर ही हुई मौत

प्रतीकात्मक चित्र

खास बातें

  1. होली पर घर आया था जवान
  2. सुबह मॉर्निंग वॉक के लिए घर से निकला था
  3. पुलिस ने शुरू की जांच
नई दिल्ली: नोएडा के जेवर इलाके में एक तेज रफ्तार वाहन ने एक युवक को रौंद दिया. घटना में युवक की मौके पर ही मौत हो गई. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस के अनुसार मृतक वायुसेना का जवान था. मृतक की पहचान योगेश के रूप में की है. पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि योगेश सुबह के समय मॉर्निंग वॉक के लिए निकले थे. इसी दौरान पीछे से आ रहे तेज रफ्तार वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी.

यह भी पढ़ें: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इस साल नहीं मनाएंगे होली

घटना के बाद आरोपी वाहन चालक मौके से फरार हो गया. पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. वहीं दूसरी तरफ पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. जेवर थाने के थानाध्यक्ष राजपाल तोमर के अनुसार मृतक योगेश संबौता गांव के रहने वाले थे. पुलिस ने फिलहाल पीड़ित परिवार को घटना की सूचना दे दी है.

यह भी पढ़ें: पुणे-बंगलोर राजमार्ग पर भीषण सड़क हादसा, 5 छात्रों की मौत

पीड़ित परिजनों ने पुलिस को बताया है कि योगेश कुछ दिन पहले ही परिवार के साथ होली मनाने के लिए घर आए थे. पुलिस फिलहाल आरोपियों की तलाश में जुटी है. इस बाबत पुलिस घटनास्थल के आसपास के गांवों और टोल प्लाजा पर भी छानबीन कर रही है.

टिप्पणियां
VIDEO: बोलेरो ने मारी बच्चों को टक्कर, कइयों की मौत.


गौरतलब है कि बीते कुछ समय से नोएडा और ग्रेटर नोएडा तेज रफ्तार के कहर की वजह से कई लोगों को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा है. आए दिन इस तरह की घटना सामने आ रही है. (इनपुट भाषा से) 
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement