NDTV Khabar

दिल्ली के एक स्कूल में छात्र ने दूसरे छात्र पर किया चाकू से हमला

पुलिस के अनुसार आरोपी छात्र 10वीं में पढ़ता है जबकि पीड़ित 11वीं का छात्र है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली के एक स्कूल में छात्र ने दूसरे छात्र पर किया चाकू से हमला

प्रतीकात्मक चित्र

नई दिल्ली: दिल्ली के कृष्णा नगर के सर्वोदय बाल विद्यालय में गुरुवार को एक छात्र ने दूसरे छात्र पर चाकू से हमला कर दिया. घटना सुबह 8 बजे प्रार्थना सभा के दौरान एक हुई. पुलिस के अनुसार आरोपी छात्र 10वीं में पढ़ता है जबकि पीड़ित 11वीं का छात्र है. पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि दोनों छात्रों के बीच बुधवार को किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था. इसके बाद गुरुवार सुबह जब आरोपी छात्र स्कूल आयो तो उसे अपनी क्लास के जीरो पीरियड में होना चाहिए था लेकिन वो क्लास की जगह ग्राउंड में हो रही प्रार्थना में बच्चों की एक लाइन में खड़ा हो गया.

यह भी पढ़ें: तीस हजारी कोर्ट में पति ने किया पत्नी पर हमला, बीच बचाव में आए बच्चे को भी लगी चोट

इसके बाद प्रार्थना खत्म होते ही जब बच्चे क्लास में जाने लगे तभी उसने पीड़ित छात्र पर हमला कर दिया. घटना के होने के बाद स्कूल के शिक्षकों ने आरोपी छात्र को पकड़ने की कोशिश की लेकिन वह तब तक पीड़ित छात्र पर कई बार वार कर चुका था. मामले की सूचना बाद मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल छात्र को पास के अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी हालत फिलहाल स्थिर बताई जा रही है.

यह भी पढ़ें: ब्रिटेन में हमले का षडयंत्र रचने के आरोप में मां-बेटी को जेल

टिप्पणियां
स्कूल के टीचर्स का कहना है एक एक बच्चे का बैग तो चैक नहीं किया जा सकता जो स्कूल आते है, टीचर्स ने हमला करता देख उस छात्र को पीछे से पकड़ने की कोशिश की लेकिन तब तक वो हमला कर चुका था. वहीं इलाके के लोगो का कहना है मामूली सी बात पर छात्र स्कूल में एक दूसरे पर जानलेवा हमला कर रहे है ऐसे में अपने बच्चों को स्कूल भेजने से पहले डर लगता है.

VIDEO: हिंसा के साए में मतदान

पुलिस घायल छात्र की मेडिकल रिपोर्ट के हिसाब से एफआईआर दर्ज करके आरोपी छात्र के खिलाफ कार्रवाई करेगी, दसवीं क्लास के घायल छात्र के भाई का कहना है प्लानिंग के साथ उसके भाई पर हमला किया. फ़िलहाल आरोपी छात्र को हिरासत में ले लिया गया है. दोनों ही छात्र गरीब परिवार के है.
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement