NDTV Khabar

महिला अनुयायियों से बलात्कार के आरोप में तांत्रिक गिरफ्तार

पुलिस अधिकारी के अनुसार आरोपी ने पीड़ित महिलाओं का यौन उत्पीड़न करते समय यह सीडी तैयार कराई थी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
महिला अनुयायियों से बलात्कार के आरोप में तांत्रिक गिरफ्तार

प्रतीकात्मक चित्र

नई दिल्ली: फतेहाबाद पुलिस ने एक स्वयंभू तांत्रिक को महिला अनुयायियों से बलात्कार करने के आरोप में गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि एक गुप्त सूचना के आधार पर अमर पुरी को गुरूवार रात में फतेहाबाद जिले के शक्तिनगर क्षेत्र स्थित उसके आवास से गिरफ्तार किया गया. आरोपी के पास से पुलिस को वीडियो सीडी भी बरामद हुई है. पुलिस अधिकारी के अनुसार आरोपी ने पीड़ित महिलाओं का यौन उत्पीड़न करते समय यह सीडी तैयार कराई थी.

यह भी पढ़ें: तांत्रिक के साथ मिलकर पति की जहर खिलाकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

टिप्पणियां
पुलिस उपाधीक्षक (तोहना) जोगिंदर शर्मा ने कहा कि वीडियो हैं जिनमें वह अलग अलग महिला अनुयायियों का यौन उत्पीड़न करते दिख रहा है. उन्होंने कहा कि एक मामला दर्ज कर लिया गया है. इस मामले की अभी जांच चल रही है. डीएसपी ने बताया कि पुरी को कल स्थानीय अदालत में पेश किया गया जिसने उसे पांच दिन के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया. गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में देवबंद थाना पुलिस ने एक गर्भवती महिला से कथित रूप से दुष्कर्म करने वाले तांत्रिक को गिरफ्तार कर लिया.

VIDEO: पुलिस ने तांत्रिक को किया गिरफ्तार.

एसपी (देहात) विधासागर मिश्रा ने बताया कि रविवार को देवबंद थाना क्षेत्र के मोहल्ला खानखाह में तांत्रिक जहीरूद्दीन के यहां एक गर्भवती महिला अपनी सास के साथ आई थी, जहां आरोपी तांत्रिक और उसके साथी ने महिला को नशीले पदार्थ से बेहोश कर उसके साथ कथित रूप से बलात्कार किया.(इनपुट भाषा से) 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement