अफेयर की बात पता चलने पर महिला ने पति के प्राइवेट पार्ट में डाला खौलता हुआ तेल

महिला ने पहले की थी पति को समझाने की कोशिश, पुलिस की भी ली थी मदद

अफेयर की बात पता चलने पर महिला ने पति के प्राइवेट पार्ट में डाला खौलता हुआ तेल

प्रतीकात्मक फोटो

खास बातें

  • पुलिस के समझाने के बाद भी नहीं माना था पीड़ित पति
  • लंबे समय से दोनों के बीच हो रही लड़ाई
  • महिला ने पहले कई बार समझाने की कोशिश की थी
मदुरई:

एक पत्नी द्वारा अपने पति के प्राइवेट पार्ट पर खौलता तेल डालने का मामला सामने आया है. घटना मदुरई की है. पुलिस ने मामला सामने आते ही आरोपी महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि आरोपी महिला ने अपने पति के किसी दूसरी महिला के साथ चल रहे अफेयर के शक में घटना को अंजाम दिया. पुलिस के अनुसार घटना के समय पीड़ित घर पर सो रहा था. पुलिस ने बाद में पीड़ित को पास के अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी हालत स्थिर बनी हुई है. आरोपी महिला की पहचान पी शशिकला के रूप में की है.

यह भी पढ़ें: दिल्ली के कनॉट प्लेस में दिनदहाड़े महिला से छेड़छाड़, शख्स ने की 'गंदी हरकत'

पुलिस के अनुसार पति पत्नी के बीच बीते कुछ समय से अफेयर की बात को लेकर अक्सर लड़ाई होती थी. इस मामले के बारे में आरोपी महिला ने स्थानीय पुलिस को भी बताया था. पुलिस के हस्तक्षेप के बाद भी पीड़ित ने दूसरी महिला से मिलना बंद नहीं किया. आरोपी महिला का आरोप है कि उसने कई तरीकों से अपने पति को समझाने की कोशिश की लेकिन उसने उसकी बात नहीं मानी. आखिरकार उसे ऐसा कदम उठाना पड़ा. पुलिस के अनुसार आरोपी महिला ने अपने पति को इस मामले में ही बात करने के लिए अपने घर पर बुलाया था.

Newsbeep

VIDEO: पुलिस ने लाखों रुपये की ठगी करने के आरोप में की गिरफ्तार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


जहां दोनों पहले साथ खाना खाया और बाद में पीड़ित महिला के बिस्तर पर सोने चला गया. इसी दौरान महिला ने इस  घटना को अंजाम दिया.