NDTV Khabar

महिला पत्रकार से बदसलूकी, 'आप' विधायक सोमनाथ भारती के खिलाफ मामला दर्ज

महिला पत्रकार ने दिल्ली के मालवीय नगर से आम आदमी पार्टी के विधायक सोमनाथ भारती के खिलाफ गाली गलौच करने और आपत्तिजनक टिप्पणी के आरोप में मामाला दर्ज कराया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
महिला पत्रकार से बदसलूकी, 'आप' विधायक सोमनाथ भारती के खिलाफ मामला दर्ज

आप विधायक सोमनाथ भारती के खिलाफ महिला पत्रकार ने दर्ज कराया मामला.

नोएडा:

एक न्यूज चैनल में काम करने वाली महिला पत्रकार ने दिल्ली के मालवीय नगर से आम आदमी पार्टी के विधायक सोमनाथ भारती के खिलाफ गाली गलौच करने और आपत्तिजनक टिप्पणी के आरोप में मामाला दर्ज कराया है. घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है. नगर पुलिस अधीक्षक सुधा सिंह ने बताया कि बुधवार दोपहर नोएडा के सेक्टर 57 स्थित एक चैनल में काम करने वाली न्यूज़ एंकर ने महिला थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई कि उनके चैनल पर सीधे प्रसारण के दौरान दिल्ली के मालवीय नगर विधानसभा क्षेत्र से विधायक सोमनाथ भारती ने उनके साथ गाली-गलौज की तथा उनसे कहा कि वह वेश्यावृत्ति का धंधा करें.

'आप' के तीन विधायकों के खिलाफ महिला के साथ दुर्व्यवहार करने का मामला दर्ज


न्यूज एंकर ने आरोप लगाया कि आप विधायक ने उनके चैनल के मालिकों को गाली देते हुए कहा कि वे भाजपा के दलाल हैं. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि महिला की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है. आप विधायक सोमनाथ भारती पर इससे पहले भी कई गंभीर आरोप लग चुके हैं. इस नए विवाद ने भारती को एक बार फिर से चर्चाओं में ला दिया है. 

आप विधायक सोमनाथ भारती अपनी पत्नी को पीटते थे, उत्पीड़न करते थे: दिल्‍ली पुलिस ने अदालत से कहा

उधर, 'आप' ने पार्टी विधायक सोमनाथ भारती के रवैये को अस्वीकार्य बताया है. 'आप' प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने कहा, 'सोमनाथ भारती को टेलीविजन पर इस प्रकार की टिप्पणी नहीं करनी चाहिये थी.' इस बीच भारती ने हालांकि इन आरोपों से इंकार करते हुए कहा है कि वह उक्त टीवी चैनल और महिला पत्रकार के खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज करायेंगे. भारती ने कहा कि उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर हुए हमले के मामले में टीवी चैनल की परिचर्चा में फोनलाइन के माध्यम से हिस्सा लिया था.

'आप' विधायक सोमनाथ भारती के खिलाफ एम्स के गार्डों से मारपीट का मामला दर्ज

टिप्पणियां

उन्होंने कहा कि बहस के दौरान जिस घटना का जिक्र करते हुए उनके खिलाफ यह आरोप लगाया गया है, उसका संशोधित वीडियो सबूत के रूप में पेश किया गया है. भारती ने कहा 'मैं न्यूज एंकर और समाचार चैनल के खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज कराऊंगा. 

(इनपुट: भाषा)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement