NDTV Khabar

केरल : सिनेमाघर के भीतर नाबालिग से छेड़छाड़ के मामले में कारोबारी गिरफ्तार

केरल के मल्लापुरम जिले के एक सिनेमाघर में एक नाबालिग लड़की से कथित तौर पर छेड़छाड़ के मामले में एक कारोबारी को गिरफ्तार किया गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
केरल : सिनेमाघर के भीतर नाबालिग से छेड़छाड़ के मामले में कारोबारी गिरफ्तार

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

मल्लापुरम: केरल के मल्लापुरम जिले के एक सिनेमाघर में एक नाबालिग लड़की से कथित तौर पर छेड़छाड़ के मामले में एक कारोबारी को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि व्यक्ति पर भारतीय दंड संहिता की धारा 354 और बच्चों को यौन शोषण से सुरक्षा देने संबंधी पोक्सो अधिनियम के तहत मामला दर्ज हुआ है. यह घटना एदेपल में एक सिनेमाघर में 18 अप्रैल को हुई. इससे पहले टीवी चैनल पर शनिवार को सिनेमाघर के सीसीटीवी फुटेज का प्रसारण के बाद पूछताछ के लिए आरोपी मोइद्दीन कुट्टी को हिरासत में लेकर चंगारमकुलम पुलिस थाने में लाया गया था.

यह भी पढ़ें : उत्तर प्रदेश: हमीरपुर में मासूम को अगवा कर 18 दिनों तक हैवानों ने किया गैंगरेप

सीसीटीवी फुटेज को चाइल्डलाइन अधिकारियों ने 28 अप्रैल को ही पुलिस को सौंप दिया था. नाबालिग लड़की एक महिला के साथ थी, जिसे उसकी मां बताया गया है. इससे पहले स्वास्थ्य एवं सामाजिक न्याय मंत्री के के शैलजा ने कहा कि अगर पुलिस शिकायत मिलने के बाद भी कार्रवाई करने में विफल रही तो यह भारी चूक का मामला है और इस पर कार्रवाई की जाएगी. वहीं एक अन्य मामले में पयान्नुर में पुलिस ने पोक्सो अधिनियम के तहत एक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया. इस व्यक्ति पर खानाबदोश समुदाय की नौ साल की एक बच्ची का कथित तौर पर उत्पीड़न का आरोप है.

टिप्पणियां
VIDEO : झारखंड में नाबालिग लड़की को गैंगरेप के बाद जलाकर मारा

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement