NDTV Khabar

युवक ने पांच लाख रुपये से भरा बैग चुराने वाले को फिल्मी स्टाइल में पीछा कर पकड़ा

यासीन धोबी जो मूल रूप से उत्तर-प्रदेश का रहने वाला है अपने एक साथी के साथ मिलकर किरन मकवाना नाम के कारोबारी की कार से बैग चुराकर भागने लगते हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
युवक ने पांच लाख रुपये से भरा बैग चुराने वाले को फिल्मी स्टाइल में पीछा कर पकड़ा

प्रतीकात्मक चित्र

नई दिल्ली: मुंबई के बोरीवली में आरोपियों को एक युवक का पैसे से भरा बैग चुराना महंगा पड़ा गया. पीड़ित युवक ने घटना को अंजाम देने वाले आरोपी को फिल्मी स्टाइल में पकड़ा और बाद में उसे पुलिस के हवाले किया. हालांकि आरोपी का एक साथ मौके से भागने में सफल हो गया. पुलिस के अनुसार यह पूरी घटना गुरुवार सुबह करीब साढ़े ग्यारह बजे की है. दरअसल, यासीन धोबी जो मूल रूप से उत्तर-प्रदेश का रहने वाला है अपने एक साथी के साथ मिलकर किरन मकवाना नाम के कारोबारी की कार से बैग चुराकर भागने लगते हैं.

यह भी पढ़ें: सम में 6 साल की बच्ची के साथ कथित रूप से बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार

हालांकि कार से बैग चोरी होने के बारे में मकवाना को तुरंत ही पता चल जाता है और वह आरोपियों के पीछा करना शुरू कर देते हैं. बैग के मालिक को पीछा करते देख आरोपी पहले एक ऑटो में बैठते हैं, इसके बाद मकवाना भी एक ऑटो करके उनका पीछा शुरू करते हैं.

टिप्पणियां
VIDEO: कर्ज चुकाने के लिए किया था बच्चे का अपहरण.


पीछा करने के दौरान मकवाना को पेट्रोलिंग कर रहे मुंबई पुलिस के दो जवान मिलते हैं. इनकी मदद से बाद में मकवाना ने एक आरोपी को बैग समेत पकड़ लिया. फिलहाल मकवाना ने आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया है. और पुलिस उससे उसके दूसरे साथी के बारे में पूछताछ कर रही है. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement