NDTV Khabar

बुजुर्ग दंपति की  हत्या करने वाले आरोपी नागपुर से गिरफ्तार

पुलिस की शुरुआती पूछताछ में पता चला है घटना में शामिल दोनों आरोपियों ने लूट के इरादे से बुजुर्ग दंपति की हत्या की थी

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बुजुर्ग दंपति की  हत्या करने वाले आरोपी नागपुर से गिरफ्तार

प्रतीकात्मक चित्र

खास बातें

  1. नौकरानी ने ही रची थी हत्या की साजिश
  2. हत्या के बाद घर से 10 लाख रुपये लेकर हुए थे फरार
  3. पुलिस ने आरोपियों को नागपुर से किया गिरफ्तार
नई दिल्ली: मुंबई पुलिस ने बीते दिनों खार इलाके में एक बुजुर्ग दंपति की हत्या के मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के अनुसार आरोपी घटना को अंजाम देने के बाद मंबई से नागपुर भाग गया था. पुलिस ने बाद में उन्हें नागपुर से गिरफ्तार किया है. पुलिस की शुरुआती पूछताछ में पता चला है घटना में शामिल दोनों आरोपियों ने लूट के इरादे से बुजुर्ग दंपति की हत्या की थी और बाद में लूटे गए पैसे को लेकर अपने गांव भागने की तैयारी में थे.

यह भी पढ़ें: पत्नी की हत्या के जुर्म में पति को उम्रकैद, 50 हजार रुपये का जुर्माना भी

गौरतलब है कि 86 साल  के  नानक मखीजानी अपनी 84 साल की पत्नी दया मखीजानी खार के साथ एकता इलाइट बिल्डिंग में अकेले ही रहते थे. उनका बेटा विदेश में रहता है. बुजुर्ग दंपति के बेटे ने अपने माता - पिता की देखभाल के लिए घर में नौकरानी रखा था. पुलिस के अनुसार नौकरानी ने ही घर में लूट और बुजुर्गों की हत्या की योजना बनाई थी.

यह भी पढ़ें: पूर्व एयरफोर्स ऑफिसर और पत्नी की गला रेतकर हत्या, खून से लथपथ मिले घर में

डीसीपी अनिल कुंभारे के मुताबिक  20 साल की आरोपी युवती पार्वती खाका मृतक बुजुर्ग के घर मे उनकी देखभाल के काम करती थी. उसी ने अपने प्रेमी सिंघासन एक्का के साथ मिलकर लूट की योजना बनाई. 20 जून को दोनों ने पहले बुजुर्ग दंपत्ति की गला घोंटकर हत्या की फिर घर मे रखी नगद और गहने लेकर फरार हो गए. पुलिस के अनुसार आरोपियों ने कुल 10 लाख रुपये की लूट की थी.

टिप्पणियां
VIDEO: आरुषि हत्याकांड में कब होगी तलवार दंपति की रिहाई.


इसके बाद वह गीतांजलि एक्सप्रेस से भाग रहे थे. मामले की जांच में जुटी पुलिस ने बाद में आरोपियों को नागपुर से गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस फिलहाल उनसे इस मामले में पूछताछ कर रही है. पुलिस को आरोपियों के पास से लूट के पैसे और गहने भी मिल गए हैं. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement