NDTV Khabar

बीयर पीने के लिए युवक की चाकू से गोदकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने जब जांच आगे बढ़ाई तो मृतक के जेब से खून से सनी एक पर्ची मिली जो बैंक की पैसे डिपाजिट की पर्ची थी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बीयर पीने के लिए युवक की चाकू से गोदकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

मृतक अरविंद की फाइल फोटो

नई दिल्ली:

दिल्ली के ओखला इलाके में 26 मई को एक 30 साल के शख़्स के शव मिलने के मामले में पुलिस ने संदीप उर्फ गिल्ली को गिरफ्तार कर लिया है. संदीप  के पास बीयर पीने के पैसे नहीं थे इसलिए उसने पीड़ित की हत्या की. पुलिस के मुताबिक ये एक ब्लाइंड मर्डर केस था,  शव की पहचान करने में भी पुलिस को खासी दिक्कत हो रही थी. जांच टीम के पास सुराग के नाम पर 1400 रुपये थे जो मृतक के कपड़ों से मिले थे. पुलिस के अनुसार शुरुआती जांच में यह साफ हो चुका था कि युवक की हत्या लूट के इरादे से की गई थी. पुलिस की तफ्तीश आपसी रंजिश पर आकर घूम रहा थी. पुलिस ने जब जांच आगे बढ़ाई तो मृतक के जेब से खून से सनी एक पर्ची मिली जो बैंक की पैसे डिपाजिट की पर्ची थी.

यह भी पढ़ें: 44 डिग्री तापमान में चार दिन कतार में, चना बिकने से पहले बूढ़े किसान की मौत


पर्ची से ही मृतक की पहचान अरविंद चौहान के रूप में की गई. अब पुलिस ने फेसबुक के जरिये अरविंद चौहान नाम के प्रोफाइल भी चेक किये,जांच में ये भी पता चला कि अरविंद चौहान का मोबाइल गायब है. इसके बाद उस नंबर को सर्विलांस पर लगाया गया. इस दौरान पता चला कि अरविंद का फोन किसी सुजीत नाम के शख्स के पास है. सुजीत से जब पूछताछ हुई तो उसने  बताया कि उसने ये फ़ोन किसी ओर शख्स से खरीदा है. इसके बाद पुलिस की टीम ने करीब 30 लोगो से पूछताछ की. इस पूछताछ के आधार पर ही पुलिस आरोपी युवक तक पहुंची.

टिप्पणियां

यह भी पढ़ें: दिल्‍ली: जसोला विहार में झाड़ियों से मिला युवक का शव

सघन जांच और पूछताछ के बाद ही पुलिस ने आरोपी संदीप को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस पूछताछ में संदीप ने बताया कि उसे  26 तारीख को  रोज की तरह ही बीयर पीने की तलब लगी थी लेकिन बीयर पीने के लिए उसके पास पैसे नही थे. आरोपी संदीप ने देखा कि अरविंद  उसके पास से गुजर रहा है, तभी आरोपी ने लूट के इरादे से अरविंद पर हमला कर दिया और ताबड़तोड़ 14 बार चाकू मारकर हत्या कर दी. आरोपी ने अरविंद के पास से कुछ पैसे लिए और मौके से फरार हो गया. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement