NDTV Khabar

बिहार: मां को गनप्वाइंट पर रख 12वीं की छात्रा को तेजाब से नहला दिया, जिंदगी की जंग लड़ रही भागलपुर की बेटी

बिहार के भागलपुर में एसिड अटैक की हुई घटना ने पूरे शहर को सहमा दिया है. बबरगंज थाने के अलीगंज स्थित गंगा विहार कॉलोनी में एक घर में घुसकर अपराधियों ने इंटर में पढ़ने वाली लड़की से छेड़छाड़ की कोशिश के बाद उसे तेजाब से नहला दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बिहार: मां को गनप्वाइंट पर रख 12वीं की छात्रा को तेजाब से नहला दिया, जिंदगी की जंग लड़ रही भागलपुर की बेटी

Acid Attack Case: भागलपुर में तेजाब हमला

पटना:

बिहार के भागलपुर में एसिड अटैक की हुई घटना ने पूरे शहर को सहमा दिया है. बबरगंज थाने के अलीगंज स्थित गंगा विहार कॉलोनी में एक घर में घुसकर अपराधियों ने इंटर में पढ़ने वाली लड़की से छेड़छाड़ की कोशिश के बाद उसे तेजाब से नहला दिया गया. दरअसल, शुक्रवार की शाम में कुछ अपराधियों ने एक घर में घुसकर एक छात्रा पर तेजाब फेंक दिया, जिससे छात्रा का शरीर इस कदर जख्मी हो गया, कि वह अभी तक जिंदगी की जंग लड़ रही है. अपराधियों ने इस घटना को जिस वक्त अंजाम दिया, उस वक्त पीड़िता की मां भी घर में मौजूद थीं, मगर अपराधियों ने घटना के समय पीड़िता की मां को हथियार के बल पर रोके रखा था. 

पुलिस के अनुसार, अलीगंज मुहल्ले के एक घर में चार सिरफिरे युवक घुस गए और वे 12वीं की छात्रा के साथ जबरदस्ती करने लगे. जब छात्रा ने इसका विरोध किया तो अपराधियों ने छात्रा पर तेजाब उड़ेल दिया. वहीं, परिजनों का कहना है कि अपराधियों ने पहले छात्रा के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की. फिर बाद में छात्रा और उसकी मां द्वारा विरोध किये जाने पर उन्होंने छात्रा पर एसिड फेंक कर उसके चेहरे समेत सीने और पेट के अधिकांश हिस्से को बुरी तरह से जला दिया. 


पीड़िता की मां ने कहा, "तेजाब और हथियार लिए युवक रसोई घर में घुस आए और 16 वर्षीय बेटी के साथ छेड़खानी करने लगे. मैंने जब इसका विरोध किया तो हथियार के बल पर मुझे रोक कर बेटी पर तेजाब डाल दिया." 

तेजाब से बुरी तरह झुलसी छात्रा जोर-जोर से मदद के लिए चिल्लाने लगी. उसकी आवाज सुनकर आसपास से काफी संख्या में लोग घर के बाहर जमा हो गए. लोगों की मदद से छात्रा को तत्काल स्थानीय अस्पताल ले जाया गया है, जहां छात्रा का इलाज चल रहा है. हालांकि, पीड़िता की स्थिति अब भी नाजुक बनी हुई है. 

भागलपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आशीष भारती ने शनिवार को बताया कि इस मामले में दो युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. उन्होंने कहा कि पुलिस उपाधीक्षक (नगर) के नेतृत्व में विशेष जांच दल (एसआइटी) का गठन किया गया है, जो पूरे मामले की जांच कर रही है. 

टिप्पणियां

वीडियो- अहमदाबाद: बच्ची से रेप के बाद यूपी-बिहार के लोगों पर हमला 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement