NDTV Khabar

कोलकाता में अभिनेत्री के साथ छेड़छाड़, शिकायत दर्ज

एक फिल्म अभिनेत्री ने गुरुवार को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि पिछली रात साल्ट लेक इलाके में अज्ञात युवाओं ने उसके साथ छेड़छाड़ की है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कोलकाता में अभिनेत्री के साथ छेड़छाड़, शिकायत दर्ज

प्रतीकात्मक तस्वीर.

खास बातें

  1. पिछली रात साल्ट लेक इलाके में हुई थी घटना
  2. कार सवार कुछ युवकों ने की छेड़छाड़
  3. अभिनेत्री ने कार की तस्वीर ले ली थी
कोलकाता :

एक फिल्म अभिनेत्री ने गुरुवार को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि पिछली रात साल्ट लेक इलाके में अज्ञात युवाओं ने उसके साथ छेड़छाड़ की है. पुलिस ने यह जानकारी दी है. बिधान नगर (उत्तर) पुलिस में दर्ज कराई गई शिकायत में अभिनेत्री ने कहा कि कल रात जब वह साल्ट लेक स्थित अपने घर लौट रही थी तब कार सवार कुछ युवकों ने उसके साथ छेड़छाड़ की थी. उसने कहा कि बदमाशों ने उल्तादंगा क्रांसिंग से उसका पीछा किया और बाद में उसकी कार को ओवरटेक कर लिया.  

टिप्पणियां

महिला दोस्त के साथ छेड़छाड़ और यौन उत्पीड़न के मामले में व्यक्ति गिरफ्तार


पुलिस ने बताया कि शिकायत के अनुसार युवकों ने अभिनेत्री के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की और आपत्तिजनक भाव भंगिमाएं बनाईं. उन्होंने बताया कि इसके बाद अभिनेत्री ने कार की तस्वीर ले ली और उसका पंजीकरण संख्या नोट करके सुबह पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. बिधाननगर पुलिस आयुक्तालय ने कहा कि मामला दर्ज करके जांच की जा रही है. 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... Good Newwz Box Office Collection Day 22: अक्षय कुमार की फिल्म ने 22वें दिन भी की धुआंधार कमाई, जानें कुल कलेक्शन

Advertisement