NDTV Khabar

नौकर को हटाने पर विवाद के बाद पुत्र ने की समाजसेवी मां-बाप की हत्या

छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में हुई वारदात, वृद्ध दंपति की गोली मारकर हत्या करने के मामले में पुत्र गिरफ्तार

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नौकर को हटाने पर विवाद के बाद पुत्र ने की समाजसेवी मां-बाप की हत्या

प्रतीकात्मक फोटो.

रायपुर:

छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में समाज सेवी दंपति की हत्या के मामले में पुलिस ने पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है.

दुर्ग क्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक दिपांशु काबरा ने बताया कि शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत गंज इलाके में जैन समाज के प्रतिष्ठित व्यक्ति रावलमल जैन (72) और उनकी पत्नी सुरजी बाई (67) की हत्या के मामले में पुलिस ने पुत्र संदीप जैन (42) को गिरफ्तार कर लिया है.

काबरा ने बताया कि सोमवार की सुबह नगपुरा पार्श्वनाथ मंदिर के ट्रस्टी रावलमल जैन और उनकी पत्नी सुरजी बाई की गोली मारकर हत्या की जानकारी मिलते ही पुलिस दल रवाना किया गया था. पुलिस ने जब मामले की जांच शुरू की तब जानकारी मिली कि घटना के दौरान घर में जैन, उनकी पत्नी और पुत्र संदीप ही थे. जब पुलिस ने संदीप से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया.

यह भी पढ़ें : हावड़ा : बेटे ने बुजुर्ग बाप की चाकू घोंपकर हत्या की, मां को भी जख्मी किया


संदीप ने पुलिस को बताया कि उसके पिता घर में बने मंदिर में पूजा के लिए शिवनाथ नदी से नौकरों से प्रतिदिन सुबह पानी मंगाते थे. वह (संदीप) इस परंपरा को बदलना चाहता था. इसलिए उसने नौकर रोहित देशमुख को आने से मना कर दिया था. जब पिता ने रविवार को रात में रो​हित के बारे में जानकारी ली तब संदीप ने बताया कि उसने नौकर को आने से मना किया है. इसके बाद पिता-पुत्र में विवाद हुआ. तब से संदीप अपने पिता से नाराज था.

पुलिस महानिरीक्षक ने बताया कि सोमवार की सुबह संदीप ने मां के कमरे का दरवाजा बंद कर दिया और जब पिता अपने बाथरूम की ओर जा रहे थे तब संदीप ने अपने पिता रावलमल जैन की पीठ पर गोली मार दी. बाद में हत्या का राज खुलने के डर से संदीप ने मां सुरजी बाई की भी हत्या कर दी.

टिप्पणियां

VIDEO : मां-बाप और भाई की हत्या की साजिश

पुलिस अधिकारी ने बताया कि हत्या के बाद संदीप ने हत्या में प्रयुक्त पिस्तौल को घर के पिछले हिस्से में फेंक दिया था, जिसे बरामद कर लिया गया है.
(इनपुट भाषा से)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement