NDTV Khabar

कहासुनी के बाद महिला ने पड़ोसन के दो साल के बच्चे की पटक-पटककर हत्या कर दी

दिल्ली के उत्तम नगर इलाके में हुआ जघन्य हत्याकांड, आरोपी महिला मधुबाला को पुलिस ने किया गिरफ्तार

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कहासुनी के बाद महिला ने पड़ोसन के दो साल के बच्चे की पटक-पटककर हत्या कर दी

दिल्ली के उत्तम नगर में पड़ोसन से कहासुनी होने के बाद एक महिला ने उसके दो साल के बेटे निखिल की पटक-पटककर हत्या कर दी.

खास बातें

  1. बच्चों का आपस में खेल के दौरान हुआ झगड़ा
  2. बच्चों की माओं के बीच हो गई कहासुनी
  3. मधुबाला ने बदला लेने के लिए मासूम बच्चे को मार डाला
नई दिल्ली:

दिल्ली के उत्तम नगर इलाके में एक बेहद दर्दनाक मामला सामने आया है. यहां महज़ आपसी कहासुनी के बाद बदला लेने के लिए एक महिला ने उसी की बिल्डिंग में रहने वाले एक परिवार के दो साल के बेटे की पटक पटककर हत्या कर दी. मृतक बच्चे का नाम निखिल था. पुलिस ने मधुबाला नाम की आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है.

यह मामला गुरुवार का है. आरोपी महिला मधुबाला के तीन बच्चे हैं. निखिल भी अपनी दो बहनों के साथ उसी बिल्डिंग में रहता था. तीन दिन पहले सारे बच्चे आपस में खेल रहे थे और इस दौरान उनकी लड़ाई हो गई. बच्चों की लड़ाई बड़ों तक पहुंची और मधुबाला की कहासुनी निखिल की मां से हो गई. इसके बाद शायद निखिल की मां इस वाकये को भूल गई थी लेकिन उसके ऊपर के फ्लोर में में रहने वाली मधुबाला इसे नहीं भुला पाई.

टिप्पणियां

VIDEO : मां ने बच्चे को छत से फेंका


मधुबाला बदला लेने के लिए गुरुवार को निखिल को ऊपर अपने कमरे ले गई और उसका पटक-पटककर कत्ल कर दिया. वह कत्ल करने के बाद लाश को ठिकाने लगाना चाहती थी. उसने लाश को पाली बैग में भर दिया लेकिन इससे पहले कि वह कामयाब होती निखिल के घर वाले उसे ढूंढने लगे और जब ढूंढते हुए मौके पर पहुंचे तो उनके होश उड़ गए. इस मामले की सूचना पुलिस को दी गई. फिलहाल मधुबाला को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement