NDTV Khabar

शराब माफिया पर सब इंस्पेक्टर की पीट-पीटकर हत्या करने का आरोप, केस दर्ज

दिल्ली के विवेक विहार इलाके में दिल्ली पुलिस के सब इंस्पेक्टर राजकुमार की संदिग्ध हालात में मौत हो गई. राजकुमार के परिवार वालों का आरोप है कि इलाके में एक घोषित बदमाश है जो अवैध शराब बेचता है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शराब माफिया पर सब इंस्पेक्टर की पीट-पीटकर हत्या करने का आरोप, केस दर्ज

दिल्ली पुलिस के सब इंस्पेक्टर राजकुमार की संदिग्ध हालात में मौत

नई दिल्ली:

दिल्ली के विवेक विहार इलाके में दिल्ली पुलिस के सब इंस्पेक्टर राजकुमार की संदिग्ध हालात में मौत हो गई. राजकुमार के परिवार वालों का आरोप है कि इलाके में एक घोषित बदमाश है जो अवैध शराब बेचता है. परिजनों का कहना है कि बदमाश ने ही सब इंस्पेक्टर को पीट-पीट कर मारा है, क्योंकि राजकुमार शराब बेचने का विरोध करते थे. शराब के अड्डे के पास एक पुलिस बूथ भी बना दिया गया था, जिससे शराब बेचने वाला नाराज़ चल रहा था. 

मध्य प्रदेश में कांग्रेस नेता ने की बीजेपी कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या

सब इंस्पेक्टर राजकुमार के घरवालों के मुताबिक वारदात से पहले राजकुमार अवैध शराब का वीडियो बना रहे थे, जिसके बाद झगड़ा हुआ और फिर उनकी पीट-पीट कर हत्या कर दी गई. पुलिस ने राजकुमार के घरवालों की शिकायत पर हत्या का केस दर्ज कर आरोपी भूरी को गिरफ्तार कर लिया है, हालांकि राजकुमार के शव पर किसी तरह के चोट के निशान नहीं मिले हैं.


दिल्ली में बेखौफ अपराधी: बिजी रोड पर सरेआम कार रोककर की 15 राउंड फायरिंग, दो बदमाश ढेर

टिप्पणियां

मौत की वजह पोस्टमोर्टम रिपोर्ट से साफ होगी, आशंका की उनकी मौत हार्ट अटैक से हुई है. राजकुमार और बदमाश भूरी आसपास ही रहते हैं और उस वक़्त राजकुमार ड्यूटी पर नहीं थे.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement