NDTV Khabar

श्मशान भूमि से गायब मिला बच्चे का शव, मां-बाप ने अघोरी पर जताया शक

परिवार को शक है कि अघोरी विद्या साधने के लिए उनके बच्चे का शव चुराया गया होगा, क्योंकि अगर कुत्ते या कोई जानवर शव को खा जाते तो मौके पर सब कुछ छत-विक्षत मिलता.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
श्मशान भूमि से गायब मिला बच्चे का शव, मां-बाप ने अघोरी पर जताया शक

श्मशान से बच्चे का शव गायब

खास बातें

  1. श्मशान भूमि से 2 महीने के बच्चे का शव गायब
  2. परिवार ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई
  3. गड्ढे को बाकायदा खोदा गया है
मुंबई: महाराष्ट्र के अमरावती में एक श्मशान भूमि से 2 महीने के बच्चे का शव गायब हो गया है. मृत बच्चे के परिवार ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. परिवार को शक है कि अघोरी विद्या साधने के लिए उनके बच्चे का शव चुराया गया होगा, क्योंकि अगर कुत्ते या कोई जानवर शव को खा जाते तो मौके पर सब कुछ छत-विक्षत मिलता, लेकिन ऐसा कुछ नहीं है. गड्ढे को बाकायदा खोदा गया है और कफन को भी एक तरफ रखा गया था. 

'अर्थी बाबा' चले राष्ट्रपति बनने, रामनाथ कोविंद को चुनौती देने के लिए श्मशान घाट में बनाया चुनाव कार्यालय

टिप्पणियां
अमरावती की राजा पेठ पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. बच्चे के दादा अरविंद देवरणेकर ने बताया कि उनके पोते की 19 सितंबर को मौत हो गई थी. डॉक्टरों के मृत घोषित करने के बाद उसके शव को श्मशानभूमि में दफना दिया गया था, लेकिन तीसरे दिन घाट विधि के लिए जब वे श्मशान पहुंचे तो बच्चे का शव गायब मिला जबकि जिस दुपट्टे में लपेट कर दफनाया गया था वह वहां पड़ा मिला.

श्मशान घाट में बना है थाना, यहां के थानेदार हैं बजरंगी!


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement