NDTV Khabar

नोएडा : IPL मैच के समय बिजली काटने से नाराज ग्रामीण ने बिजली सब स्टेशन ऑपरेटर को मारी गोली

सेना से अवकाश प्राप्त सतवीर सिंह तोमर धूम मानिकपुर गांव स्थित बिजली सब- स्टेशन में संविदा पर सब स्टेशन ऑपरेटर के रूप में कार्यरत थे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नोएडा : IPL मैच के समय बिजली काटने से नाराज ग्रामीण ने बिजली सब स्टेशन ऑपरेटर को मारी गोली

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

खास बातें

  1. आईपीएल के समय बिजली काटे जाने से नाराज था शख्स.
  2. मृतक स्टेशन में संविदा पर सब स्टेशन ऑपरेटर के रूप में कार्यरत था.
  3. मृतक की पहचान सेना से पूर्व सैनिक सतवीर सिंह के रूप में हुई है.
नोएडा: देश में चल रहे आईपीएल मैच के समय बिजली काटे जाने से नाराज एक ग्रामीण शख्स ने बिजली सब- स्टेशन पहुँच कर सब स्टेशन के एक ऑपरेटर की कथित तौर पर गोली मारकर हत्या कर दी. उत्तर प्रदेश के गौतम बुद्ध नगर जिले में शुक्रवार शाम तेज आंधी की वजह से बिजली काटे जाने से नाराज एक ग्रामीण ने बिजली सब स्टेशन के एक ऑपरेटर की कथित तौर पर गोली मारकर हत्या कर दी. ग्रेटर नोएडा के पुलिस उपाधीक्षक अनित कुमार ने बताया कि सेना से अवकाश प्राप्त सतवीर सिंह तोमर धूम मानिकपुर गांव स्थित बिजली सब- स्टेशन में संविदा पर सब स्टेशन ऑपरेटर के रूप में कार्यरत थे.

यह भी पढ़ें : उत्तर प्रदेश : पांच रुपए के लेन-देन पर दोस्त ने ली दोस्त की जान

टिप्पणियां
​अधिकारी ने बताया कि शुक्रवार शाम आठ बजे के करीब तेज आंधी तूफान आया. इसे देखते हुए ऑपरेटर ने बिजली काट दी. उनके मुताबिक इस बात से नाराज बढ़पुरा गांव निवासी नीटू गुर्जर बिजली सब स्टेशन पहुंचा. उसने स्टेशन ऑपरेटर तोमर से बिजली आपूर्ति बहाल करने को कहा. इस बात को लेकर दोनों के बीच बहस हो गयी. इसी दौरान नीटू ने कथित तौर पर तोमर को गोली मार दी. गोली लगने से ऑपरेटर की मौके पर ही मौत हो गई. घटना की सूचना पाकर वहां पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस फरार आरोपी की तलाश कर रही है. 

VIDEO : बदमाशों ने गोलियां बरसाकर पत्रकार की हत्या की​(इनपुट भाषा से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement