NDTV Khabar

आंध्र प्रदेश: 2 साल में 10 लोगों की हत्या करने वाला सीरियल किलर गिरफ्तार, प्रसाद में सायनाइड मिलाकर देता था वारदात को अंजाम

आंध्र प्रदेश पुलिस ने एक सीरियल किलर को गिरफ्तार किया है. जिसने पिछले 2 सालों में 3 महिलाओं समेत 10 लोगों की हत्या प्रसाद में सायनाइड मिलाकर कर दी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
आंध्र प्रदेश: 2 साल में 10 लोगों की हत्या करने वाला सीरियल किलर गिरफ्तार, प्रसाद में सायनाइड मिलाकर देता था वारदात को अंजाम

आरोपी ने इस साल अक्टूबर महीने में में अंतिम घटना को अंजाम दिया था

नई दिल्ली:

आंध्र प्रदेश पुलिस ने एक सीरियल किलर को गिरफ्तार किया है. जिसने पिछले 2 सालों में 3 महिलाओं समेत 10 लोगों की हत्या प्रसाद में सायनाइड मिलाकर कर दी. आरोपी को गिरफ्तार किया जा चुका है. उसका नाम वी सिमाध्री बताया जा रहा है जोकि एक वॉचमैन है. वॉचमेन पर राजमुंदरी और एलुरु में चार लोगों के हत्या के आरोप दर्ज थे.जबकि अन्य 6 मामलों में रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई थी. पुलिस के अनुसार पिछले 2 सालों में आरोपी ने सभी घटनाओं को अंजाम दिया है. आरोपी ने इस साल अक्टूबर महीने में गोदावरी जिले में अंतिम घटना को अंजाम दिया था. 

आंध्र प्रदेश में तीन मजदूरों ने की खुदकुशी, एक ने VIDEO में काम नहीं मिलने को बताई वजह

अंतिम घटना में मृतक अपने घर से नकद और जेवरात लेकर बैंक में जमा करने जा रहा था. कुछ ही समय बाद उसकी मौत हो गयी. बाद में पता चला कि उसके पास से नकदी और जेवरात गायब है. हालांकि गोदावरी जिले के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी नवदीप सिंह ने बताया कि "पोस्टमार्टम रिपोर्ट में साइनाइड से मौत होने की पुष्टी नहीं हो सकी थी".आशंका जताई जा रही है कि मौत, ब्रेन स्ट्रोक या ह़दय गति रूकने से हुई थी. हालांकि जांच में सामने आया है कि कि मृतक सिमाध्री के संपर्क में था. कॉल रिकॉड में यह पाया गया की मृतक के साथ राइस पुलर खरीदने को लेकर आरोपी की बातचीत चल रही थी. आपको बता दें कि राइस पुलर एक अदभुत शक्ति वाला पत्थर होता है, जिसके कई अनोखे गुण पाये जाते हैं.


आंध्र प्रदेश का 'खुले में शौच' मुक्त होने का दावा, लोग बोले- सरकार का दावा झूठा है

टिप्पणियां

आरोपी सिमाध्री के 220 फोन कॉटेक्ट के जांच में पाया गया कि मरने वाले सभी लोग उसके संपर्क में थें. सिमाध्री लोगों को राइस पूलर के नाम पर मूर्ख बनाता था और बदले में राइस पूलर के साथ प्रसाद देता था जिसमें साइनाइड मिली होती थी, प्रसाद खाने के साथ ही लोगों की मौत हो जाती थी. हैरान करने वाली बात ये है कि आरोपी ने अपनी बहन, सांस और अपनी नानी को भी शिकार बनाया था. पुलिस ने आरोपी के पास से 1.6 लाख रुपये नकद और 26 सोने के सिक्के भी बरामद किए हैं. 

Video: कलयुग के कथित भगवान पर आयकर विभाग का छापा



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement