NDTV Khabar

आंध्र प्रदेश की छात्रा से रेप कर बनाया अश्लील वीडियो, ब्लैकमेल कर मांगे 10 लाख रुपये

आंध्र प्रदेश में 22 वर्षीय इंजीनियरिंग की छात्रा ने अपने सीनियर्स के ऊपर बलात्कार करने, इसका वीडियो बनाने और उसका इस्तेमाल कर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
आंध्र प्रदेश की छात्रा से रेप कर बनाया अश्लील वीडियो, ब्लैकमेल कर मांगे 10 लाख रुपये

आंध्र प्रदेश में इंजीनियरिंग की छात्रा से रेप

नई दिल्ली: आंध्र प्रदेश में 22 वर्षीय इंजीनियरिंग की छात्रा ने अपने सीनियर्स के ऊपर बलात्कार करने, इसका वीडियो बनाने और उसका इस्तेमाल कर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है. पुलिस को दिये शिकायत में पीड़ित छात्रा ने कहा है कि पिछले साल फरवरी में उसके सीनियर्स उसे बर्थडे पार्टी में ले गये, जहां उन्होंने शराब पिलाकर उसका बलात्कार किया. पीड़िता के मुताबिक, आरोपियों ने रेप का वीडियो बनाया, ब्लैकमेल किया और लगातार शोषण करना जारी रखा. यह जानकारी पुलिस ने दी. 

मंदसौर रेप कांड : राहुल गांधी ने जताया दुख, सीएम शिवराज ने कहा- बच्ची की सेहत में सुधार

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप का मुकदमा दर्ज किया है और वीडियो बनाने और ब्लैकमेल करने के लिए आईटी एक्ट के तहत भी मामला दर्ज किया है. 

पीड़ित छात्रा ने कृष्णा जिले में एग्रीपल्ली में कॉलेज प्रबंधन को जब यह बात बताई, तब अधिकारियों ने पुलिस को इसकी सूचना नहीं दी. पीड़िता ने आरोप लगाया कि इसके बदले कॉलेज अधिकारियों ने आरोपी लड़कों को वीडियो डिलीट करने और माफी मांगने को कहा. 

मंदसौर रेप कांड : राहुल गांधी ने जताया दुख, सीएम शिवराज ने कहा- बच्ची की सेहत में सुधार

कॉलेज प्रबंधन ने कहा कि उन्होंने त्वरित कार्रवाई की थी. एक अधिकारी ने समझाया कि उन्होंने लड़की की पहचान और छात्रों के भविष्य की रक्षा के लिए इस मामले की रिपोर्ट पुलिस में नहीं की थी.

हालांकि, कॉलेज के प्रयास से आपसी सहमति के बाद आरोपी वामशी और शिवा रेड्डी (20 साल ) ने रेप के वीडियो को अपने सहपाठियों और कॉन्टैक्ट्स के लोगों के साथ साझा किया, जिससे छात्रा की परेशानी और भी बढ़ गई. 

टिप्पणियां
24 घंटे 3 रेप: दिल्‍ली में कनाडा की महिला तो हिमाचल और मंदसौर में नाबालिग से रेप

दो महीने पहले छात्रा को तीसरे आरोपी छात्र प्रवीण की ओर से धमकी दी गई थी, जिसके पास रेप का वीडियो है. उसने कथिततौर पर दस लाख रुपये की मांग की और यौन संबंध बनाने की बात की. उस वक्त छात्रा ने पुलिस का दरवाजा खटखटाया और एक शिकायत दर्ज  की. हालांकि, प्रवीण को गिरफ्तार कर लिया गया है और अन्य आरोपियों की अभी भी तलाश जारी है. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement