लड़की के थे दूसरी जाति के युवक के साथ संबंध, गुस्साए बाप ने गला घोंटकर मार डाला

आंध्र प्रदेश में एक बार फिर से प्रतिष्ठा की आड़ में हैवानियत का चेहरा सामने आया है. प्रतिष्ठा के नाम पर अथवा झूठी शान के नाम पर एक पिता ने अपनी ही बेटी की हत्या कर दी.

लड़की के थे दूसरी जाति के युवक के साथ संबंध, गुस्साए बाप ने गला घोंटकर मार डाला

आंध्र प्रदेश में पिता ने बेटी वैष्णवी की हत्या की.

हैदराबाद:

आंध्र प्रदेश में एक बार फिर से प्रतिष्ठा की आड़ में हैवानियत का चेहरा सामने आया है. प्रतिष्ठा के नाम पर अथवा झूठी शान के नाम पर एक पिता ने अपनी ही बेटी की हत्या कर दी. दरअसल, प्रकासम जिला में एक कॉलेज की छात्रा को उसके पिता ने एक छोटी जाति के उसके क्लासमेट के साथ रिश्ते की वजह से कथित तौर पर मार डाला. सोमवार की सुबह 20 साल की वैष्णवी को पड़ोसियों ने घर पर मृत पाया. आरोपी पिता वेंका रेड्डी को कथित तौर पर हिरासत में ले लिया गया है. 

मां ने 'फेसबुक लवर' के साथ भागने से रोका तो बेटी ने की चाकुओं से गोदकर हत्या

बताया जा रहा है कि वैष्णवी के रिश्ते को लेकर आरोपी पिता वेन्का रेड्डी की बेटी से बहस हो गई थी. दोनों के बीच बहस इतनी ज्यादा हो गई कि इस रिश्ते से आगबबूला हुए पिता ने कथिततौर पर अपनी बेटी की गला घोंटकर हत्या कर दी. 

अपनी नहीं मानता था बेटी, पिता ने 6 साल की मासूम से पहले किया रेप फिर की हत्या, कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा

सीनियर पुलिस अधिकारी श्रीनिवास ने एनडीटीवी को बताया कि 'पिता को शक था कि उसकी बेटी अपने क्लासमेट के साथ भागने की योजना बना रही थी और गुस्से में उसने उसका गला घोंट दिया. हमने संदिग्ध मौत का मामला दर्ज किया है. फॉरेंसिक पुष्टि होने के बाद ही हत्या में बदलने की संभावना है.'

बेटी ने दूसरी जाति के लड़के से की शादी तो मां-बाप ने ही की हत्या, शव को जलाकर राख को नहर में बहाया

रिपोर्ट्स की मानें तो वैष्णवी कथित तौर पर जिस युवक के साथ डेट करती थी, वह एक निम्न जाति से संबंध रखता है. उसके पिता ने उस लड़के से नहीं मिलने के लिए कहा था, मगर लड़की ने ऐसा करने से मना कर दिया था. 

बीवी का गुस्सा मासूम पर निकाला, हैवान बाप ने 6 माह की बेटी को पटक कर मार डाला

पुलिस ने कहा कि वैष्णवी न तो अपने क्लामेट के साथ शादी की थी और न ही भागी थी. सिर्फ उसके पिता इस रिश्ते से खुश नहीं थे और इसे उसने मंजूरी नहीं दी थी. 

Newsbeep

VIDEO: रोहतक में झूठी शान के नाम पर हुई हत्या. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com