NDTV Khabar

हरियाणा के एक और गैंगरेप ! विधवा ने लगाया अपहरण कर दरिंदगी का आरोप

हरियाणा के छात्रा के साथ दरिंदगी के बाद अब एक महिला के साथ गैंगरेप की घटना सामने आई है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
हरियाणा के एक और गैंगरेप !  विधवा ने लगाया अपहरण कर दरिंदगी का आरोप

प्रतीकात्मक तस्वीर.

खास बातें

  1. हरियाणा के रेवाड़ी में एक और गैंगरेप
  2. विधवा का अपहरण कर दो लोगों ने किया सामूहिक बलात्कार
  3. रेवाड़ी में छात्रा से दुष्कर्म का मामला रहा है सुर्खियों में
नई दिल्ली:

हरियाणा में  छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म की घटना अभी सुर्खियों में है कि एक और महिला के साथ इसी तरह की घटना सामने आई है. जिले की महिला ने आरोप लगाया है कि दो लोगों ने अपहरण कर उसके साथ खेत में दरिंदगी की. सोमवार को महिला की शिकायत पर जींद पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है. पीड़िता विधवा बताई जाती है. हरियाणा में महिला सुरक्षा के दावे पर सवाल उठ रहे हैं. महिलाओं के साथ आए दिन होने वाली घटनाओं ने सरकार का सिरदर्द बढ़ा दिया है. 

हरियाणा में CBSE टॉपर से गैंगरेप मामला : सैन्यकर्मी, दो अन्य आरोपी फरार, पुलिस ने जारी की तस्‍वीरें- 10 बातें

छात्रा से गैंगरेप में आरोपी है सेना का जवान
हरियाणा की छात्रा से दुष्कर्म की घटना ने सबको हिलाकर रख दिया. पुलिस के अनुसार गांव के तीन युवकों ने छात्रा को लिफ्ट देने के बहाने पहले कार में बिठाया और बाद में उसे पेय पदार्थ पिलाकर उसके साथ बारी-बारी से रेप किया. पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद इस मामले की छानबीन शुरू कर दी है.पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि घटना के समय छात्रा अपने गांव से कोचिंग जाने के लिए निकली थी. इसी दौरान उसे रास्ते में उसके ही गांव के तीन युवक मिलें. उन्होंने उसे अपने साथ कार में आने को कहा. तीनों युवक एक ही गांव के थे और उन्हें पीड़िता जानती थी इसलिए वह उनके साथ बैठ गई.


केंद्रीय मंत्री की पत्नी और भाजपा विधायक ने कहा- बेरोजगार युवा ही रेप करते हैं

पुलिस के अनुसार कार में बैठते ही आरोपियों ने पीड़िता को पहले पेय पदार्थ पीने के लिए दिया. इसके बाद उसके साथ बारी बारी से रेप किया गया. आरोपी घटना को अंजाम देने के बाद पीड़िता को गांव के पास ही एक बस स्टॉप पर फेंककर मौके से फरार हो गए. बस स्टॉप के पास बच्ची को गिरा देखने के बाद गांव वालों ने पुलिस को मामले की सूचना दी. मुख्य आरोपियों में से एक सेना का जवान है. इस घटना में तीन मुख्य आरोपियों में से एक गिरफ्तार हो चुका है.

टिप्पणियां

वीडियो- ​ गैंगरेप : रिमांड पर आरोपी 

 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement